शादीशुदा मर्द के साथ संबंध बनाने से पहले जान ले ये बातें, नहीं तो होगा ये नुकसान

 
 शादीशुदा मर्द के साथ संबंध बनाने से पहले जान ले ये बातें, नहीं तो होगा ये नुकसान

Side Effects Of Dating A Married Man: शादीशुदा मर्दों के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें और चर्चाएं तो आपने खूब सुनी होगी. कई बार वो किसी अनमैरिड लड़की के साथ डेटिंग करते हैं. अगर आप सिंगल गर्ल हैं और किसी मैरिड मैन के साथ रिलेशनशिप रखना चाहती हैं तो इसके खतरनाक अंजाम हो सकते हैं.

1. मिलना मुश्किल

जब आप ऑलरेडी मैरिड मैन से मिलने जाएंगी तो आपको हमेशा इस बात का डर रहेगा कि कोई जान पहचान वाला इंसान देख न ले. आप अक्सर होटल के बंद कमरों में मुलाकात करते हैं, जिसको लेकर गिल्ट फीलिंग आ सकती है. साथ ही आपको इस बात का ख्याल रखना पड़ेगा कि किस वक्त कॉल करें कि बॉयफ्रेंड की वाइफ न रिसीव कर लें.

2. झूठ

जब एक लड़की किसी मैरिड मैन से डेट करती हैं, या रिलेशनशिप में रहती हैं, तो वो इस बात को पब्लिकली बता नहीं पातीं. इसे छिपाने के लिए आपको हर कदम पर झूठ का सहारा लेना पड़ता है, जिससे मेल पार्टनर की शादीशुदा जिंदगी बची रहे. साथ ही आप अपने परिवार के करीबी सदस्य से भी ये बात नहीं रिवील कर पाएंगी क्योंकि कोई भी शुभचिंतक इस तरह के रिश्ते की इजाजत नहीं देगा.

3. घर तोड़ने का इल्जाम

भले ही आप अपने प्यार को लेकर कितनी भी सीरियस क्यों हों, भले ही आपको पहले मेल पार्टनर ने अप्रोच किया हो, लेकिन आपको घर तोड़ने वाली महिला बुलाया जाएगा. इस बात का इल्जाम आपको शर्मिंदगी का अहसास कराएगा. हो सकता है कि इसकी वजह से आप डिप्रेशन में आ जाएं.

4. कोई फ्यूचर नहीं

शादीशुदा मर्द के साथ डेटिंग करने में अनसर्टेनिटी काफी ज्यादा होती है, क्योंकि इस रिश्ते फ्यूचर मुश्किलों में घिरा रहता है. वो इंसान आपको अपना लाइफ पार्टनर तभी बनाएगा, जब पत्नी से डिवोर्स या सेपरेशन हो जाए, जो नॉर्मल कंडीशन में मुश्किल है.

5. प्रायोरिटी मुश्किल

शादीशुदा मर्द भले ही आपके साथ कितना भी खुश महसूस क्यों न करता हो, आप शायद ही कभी उसकी प्रायोरिटी नहीं बन पाएंगी, क्योंकि वो पहले अपनी पत्नी और बच्चे का तरजीह देगा. बेहद मुमकिन है कि वक्त आने पर वो आपको अपनी जिंदगी अलग कर ले.