Bhabi Ji Ghar Par Hain में इन एक्ट्रेस को मिला था अंगूरी भाभी का किरदार, ऑनस्क्रीन पति की उम्र की वजह से किया इंकार
 

Chopal Tv, New Delhi

छोटे पर्दे पर काफी फेमस शो भाभी जी घर पर हैं दर्शकों का काफी इंटरटेन कर रहा है। पिछले कई सालों से ये शो लोगों को गुदगुदाता आ रहा है। इस शो का हर किरदार अपनी एक अलग छाप छोड़ता है। कुछ समय पहले इस शो में अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे ने शो को अलविदा कह दिया था।

shubhangi

अंगूरी भाभी के किरदार में फिलहाल शिल्पा शिंदे की जगह शुभांगी अत्रे नजर आ रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस रोल के लिए किसी और एक्ट्रेस को ऑफर किया गया था। साल 2016 में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे ने मेकर्स संग विवाद के बाद शो छोड़ दिया था।

Rashmi Desai

पिछले 6 साल से शुभांगी इस किरदार को बखूबी निभा रही हैं। शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद अंगूरी भाभी का किरदार एक्ट्रेस रश्मि देसाई के पास गया था। रश्मि देसाई को अपना किरदार तो पसंद आया था लेकिन उन्हें अपने किरदार से जुड़ी एक चीज से आपत्ति थी।

रश्मि देसाई ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो में अंगूरी भाभी के पति मनमोहन तिवारी का किरदार रोहिताश गौड़ निभाते थे। रोहिताश गौड़ उम्र में रश्मि से काफी बड़े हैं। रश्मि का कहना था कि इतने बड़े एक्टर की वाइफ के किरदार से उनके करियर पर बुरा असर पड़ सकता है। यही सोच कर उन्होंने अंगूरी भाभी का रोल ठुकरा दिया था।