आईएएस Athar Amir-Mehreen Qazi की हुई सगाई, फिर सालियों ने किया ऐसा काम, की जीजा बने 'जोरू के गुलाम'

 
आईएएस Athar Amir-Mehreen Qazi की हुई सगाई, फिर सालियों ने किया ऐसा काम, की जीजा बने 'जोरू के गुलाम'
WhatsApp Group Join Now

Athar Aamir Khan Mehreen Qazi Engagement: टीना डाबी की दूसरी शादी के बाद अब हैंडसम आईएएस अतहर आमिर खान ने डॉ. महरीन काजी संग सगाई कर ली है. वहीं सगाई की एक मजेदार वीडियो वायरल हो रही है जिसमें अतहर की सालियां उनसे खास तरह का इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट साइन करवा रही हैं.

हिंदुस्तान के सबसे खूबसूरत आईएएस का नाम लिया जाए तो अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) का नाम सबसे ऊपर आएगा. पिछले काफी समय से अतहर चर्चा में बने हुए हैं. पहले टीना डाबी (Tina Dabi) संग शादी फिर तलाक और अतहर अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं जो अक्टूबर में होने जा रही हैं. फिलहाल उन्होंने कश्मीर की रहने वालीं डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) संग सगाई कर ली है जिसकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई है.


सालियों ने अतहर से साइन करवाया कॉन्ट्रैक्ट

अतहर आमि खान और महरीन काजी की सगाई की एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई है जिसमें अतहर से उनकी सालियों ने खास तरह का कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया है. सगाई से पहले अतहर ने ये कॉन्ट्रैक्ट साइन किया जिसमें तीन मुख्य शर्ते थीं. जिसके मुताबिक अतहर हमेशा मानेंगे कि महरीन हमेशा सही हैं. इसके अलावा वो साल में 2-3 बार महरीन को विदेश घुमाने ले जाएंगे और तीसरी शर्त ये कि महरीन जब भी शॉपिंग करना चाहे वो उसे करने देंगे. इन शर्तों को अतहर ने हंसकर स्वीकार किया और साइन किए जिसका वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

घूमने-फिरने की शौकीन हैं महरीन


अब आपको अतहर आमिर खान की होने वाली पत्नी महरीन के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं. महरीन के सोशल मीडिया अकाउंट को देख पता चलता है कि वो घूमने फिरने की शौकीन हैं. खाली समय मिलते ही वो कश्मीर की वादियों में वक्त बिताना काफी पसंद करती हैं. अब वो आईएएस अतहर के अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधेगी फिलहाल दोनों ने क्लासी अंदाज में सगाई की जिसकी तस्वीरें छाई हुई हैं.

आपको बता दें कि अतहर आमिर खान की पहली शादी 2016 के बैच की टॉपर टीना डाबी से हुई थी. लेकिन 2 साल में ही इनका तलाक भी हो गया. 2020 में इनका रिश्ता खत्म हुआ. वहीं हाल ही में टीना डाबी ने भी दूसरी शादी कर घर बसा लिया है. उन्होंने खुद से 13 साल बड़े आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ ब्याह रचाया है. वहीं अब अतहर भी नई शुरुआत करने जा रहे हैं.