Photos: हुमा कुरैशी ने कराया बेहद बोल्ड अंदाज में फोटोशूट, फैंस हुए हर लुक पर फिदा

 
Photos: हुमा कुरैशी ने कराया बेहद बोल्ड अंदाज में फोटोशूट, फैंस हुए हर लुक पर फिदा
WhatsApp Group Join Now

Huma Qureshi Photos: बॉलीवुड की बेबाक हसीना यानि हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) जल्द ही अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'महारानी 2' में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में उनका अंदाज बेहद निराला है और वो महारानी के किरदार में नजर आने वाली हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अपने फैंस को शानदार विजुअल ट्रीट देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने एक फेमस मैगजीन के लिए हॉटेस्ट फोटोशूट कराया है, जिनकी बोल्ड तस्वीरें देखने वालों का हाल-बेहाल हो गया है।

दरअसल हाल ही में हुमा ने अपने इंस्टा हैंडल से तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बोल्डनेस की एक नई सीमा रेखा ड्रा कर रही हैं। पहली तस्वीर को शेयर करते हुए हुमा ने कैप्शन में लिखा, "मैं आपकी या किसी और पत्रिका में दिखाई देने वाली किसी लड़की की तरह दिखने की ख्वाहिश नहीं रख सकती, क्योंकि यह वास्तविक नहीं है, लेकिन मैं सबसे अच्छी दिखने की ख्वाहिश रख सकती हूं, जो मैं कर सकती हूं, यही हम सभी को करना है"..हुमा कुरैशी।

बता दें कि इस पहली तस्वीर में हुमा को व्हाइट कलर की बेहद शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस पहने कुर्सी पर बैठ हॉट पोज देते हुए देखा जा सकता हैं। इसके अलावा बीते दिन भी हुमा ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें उनका लुक बेहद ग्लैमरस दिख रहा था।

एक्ट्रेस का ये पोस्ट सामने आते के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इस पर खूब लाइक्स और कमेंट कर अपना प्यार बरसा रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, हुमा जल्द ही पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज 'महारानी 2' में दिखाई देंगी, जो 25 अगस्त को SonyLIV पर स्ट्रीम होने वाली है।