Hindi News: प्लेबॉय को मिली सबसे अमीर मॉडल, पहली बार किसी राजकुमारी ने करवाया हॉट फोटोशूट

 
 Hindi News: प्लेबॉय को मिली सबसे अमीर मॉडल, पहली बार किसी राजकुमारी ने करवाया हॉट फोटोशूट
प्लेबॉय मैगजीन अपने अनोखे फोटोशूट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। इस मैगजीन के कवर पेज पर आने के लिए दुनिया भर के फिल्मी सितारे और मॉडल्स काफी उत्साहित रहते हैं।

अब तक कई हॉलीवुड सेलिब्रिटीज और मॉडल्स प्लेबॉय मैगजीन के कवर पेज पर नजर आ चुकी हैं। लेकिन इस बार प्लेबॉय मैगजीन को एक बेहद अमीर चेहरा मिला है. जी हां, जर्मनी की एक राजकुमारी ने प्लेबॉय मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट कराया है। 

इस राजकुमारी का नाम जेनिया फ्लोरेंस गैब्रिएला सोफी आइरिस है। इस फोटोशूट की खबर आने के बाद से जेनिया लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.
जर्मन मैगजीन बिल्ड के मुताबिक जेनिया फ्लोरेंस गैब्रिएला सोफी आइरिस ने ये टॉपलेस फोटोशूट जर्मन प्लेबॉय मैगजीन के लिए कराया है। इस फोटोशूट के जरिए राजकुमारी ने यह बताने की कोशिश की है कि हर महिला उनकी तरह ही खूबसूरत है।

गौरतलब है कि जेनिया फ्लोरेंस गैब्रिएला सोफी आइरिस सैक्सोनी के आखिरी राजा फ्रेडरिक ऑगस्ट III के परिवार से हैं। राजकुमारी ने मैगजीन बिल्ड को बताया कि उन्होंने खुद इस फोटोशूट को मंजूरी दी है।

ज़ेनिया फ्लोरेंस गैब्रिएला सोफी आइरिस ने बिल्ड को पूल साइड चैट में बताया कि 37 वर्षीय राजकुमारी का दावा है कि वह हज़ार साल पुराने हाउस ऑफ़ वेटिन से संबंधित है और सोचती है कि उसका शाही परिवार इसे स्वीकार नहीं करेगा।

राजकुमारी ज़ेनिया फ्लोरेंस गैब्रिएला सोफी आइरिस ने वेटिन हाउस में अपने रिश्तेदारों के बारे में कहा, 'मुझे आश्चर्य होगा अगर उन्होंने प्लेबॉय की एक प्रति भी खरीदी, लेकिन निश्चित रूप से मुझे उम्मीद है कि वे कम से कम इसे बर्दाश्त करेंगे।' इसके अलावा जेनिया फ्लोरेंस गैब्रिएला सोफी आइरिस ने अपनी राजशाही को लेकर भी काफी बातें की हैं।