क्या हरियाणा को मिल गई नई Sapna Choudhary? चर्चा में हैं इस एक्ट्रेस के हुस्न के जलवे

 
क्या हरियाणा को मिल गई नई Sapna Choudhary? चर्चा में हैं इस एक्ट्रेस के हुस्न के जलवे
WhatsApp Group Join Now

पिछले कुछ सालों में हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी मेहनत से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. आलम ये है कि इंडियन फैमिली में कोई भी फंक्शन सपना के गानों के बिना पूरा नहीं होता. सपना चौधरी जब-जब स्टेज पर आती हैं, अपनी फायरी परफॉर्मेंस से हर किसी को डांस करने पर मजबूर कर देती हैं. सच कहा ना? चलिये इसी बात पर आपको एक दूसरी सपना चौधरी से मिलवा देते हैं.

हरियाणा को मिली नई सपना?

आज कल सोशल मीडिया पर हरियाणा की एक नई एक्ट्रेस का काफी जिक्र हो रहा है. नाम है प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya). प्रांजल दहिया जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही टैलेंटेड और मेहनती भी. प्रांजल ने कम समय में अपने म्यूजिक वीडियो से हर किसी के बीच खास पहचान बना ली है. एक्ट्रेस बेहद अच्छी डांसर भी हैं. क्या सिर्फ यही वजह है, जो प्रांजल की तुलना सपना चौधरी सी की जा रही है? जवाब ना में ही मिलेगा.

क्या हरियाणा को मिल गई नई Sapna Choudhary? चर्चा में हैं इस एक्ट्रेस के हुस्न के जलवे

सपना चौधरी

प्रांजल दहिया के वीडियोज और पिक्चर्स देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें हरियाणा की नई सपना चौधरी बताना शुरू कर दिया है. ऐसा इसलिये, क्योंकि प्रांजल की एक नहीं, बल्कि कई खूबियां सपना से चौधरी से मिलती-जुलती हैं. वीडियो में जिस तरह से वो अदाएं और ठुमके दिखाती हैं. उन्हें देख कर काफी हद तक आपको सपना चौधरी की याद आयेगी.


प्रांजल दहिया

यही नहीं, प्रांजल दहिया चंद तस्वीरों में हुबहू सपना चौधरी की तरह पोज देती दिखाई दीं. उनके वीडियोज में वही जोश और एनर्जी देखने को मिलती है, जो कि सपना चौधरी के वीडियोज में होती है. दोनों ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. 5 मई 2001 को हरियाणा के सोनीपत में जन्मी प्रांजल ने अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी बना ली है. इसलिये उनके म्यूजिक वीडियोज भी रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं. प्रांजल की बढ़ती पॉपुलैरिटी और मेहनत को देखते हुए लगता है कि आने वाले दिनों में वो हरियाणा की दूसरी सपना चौधरी कहलायेंगी. आपको भी ऐसा लगता है क्या?Live TV