Haryanvi Dance: इस लड़की ने काला बिच्छू सॉन्ग पर किया इतना गजब का डांस, महफिल हुई दिवानी, लोग बोले Waa क्या चीज है

 
Haryanvi Dance: इस लड़की ने काला बिच्छू सॉन्ग पर किया इतना गजब का डांस, महफिल हुई दिवानी, लोग बोले Waa क्या चीज है 

अगर आप हरियाणवी गानों और स्टेज डांस के दीवाने हैं तो आपके लिए बाजार में कुछ नया आया है। कुछ ऐसा, जो न सिर्फ तेजी से वायरल हो रहा है, बल्कि खूब देखा और सुना भी जा रहा है. 

हरियाणा की मशहूर सिंगर उपासना गहलोत का नया गाना 'काला बिच्छू' धूम मचा रहा है। 'देसी रॉक' यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को महज चार दिन में 1 मिलियन यानी 10 लाख से ज्यादा बार देखा और सुना जा चुका है। 

दिलचस्प बात यह है कि इस गाने के म्यूजिक वीडियो में दिव्यांका सिरोही की परफॉर्मेंस देखकर हर कोई आहें भर रहा है. एक तरफ ये वीडियो धमाल मचा रहा है

वहीं दूसरी तरफ फैंस दिव्यांका के डांस मूव्स की तुलना सपना चौधरी से भी कर रहे हैं. वह इसे सपने से बेहतर बता रहे हैं.

सवा दो मिनट के इस नए गाने में जहां उपासना गहलोत की दिलकश आवाज कमाल का जादू बिखेर रही है तो वहीं वीडियो में दिव्यांका सिरोही अपनी खूबसूरती और अदाओं से कातिलाना खेल खेल रही हैं. 

इस वीडियो की शुरुआत में दिव्यांका नीले रंग की घाघरा चोली पहने गीले शरीर के साथ पानी से बाहर आती हुई नजर आ रही हैं. गाने के क्रम में महफिल सजती है.

शराब और मौज-मस्ती के बीच स्टेज को रंग-बिरंगी रोशनी से सजाया गया है. दिव्यांका स्टेज पर जाती हैं और गाना शुरू हो जाता है।

'काला बिच्छू' गाने के बोल गीतकार रोहताश गगासिनिया ने लिखे हैं। जबकि इसका कर्णप्रिय और ट्रेंडी म्यूजिक रियाजी ने तैयार किया है. वीडियो के निर्देशक और संपादक गवेश पाहवा हैं। 

यह गाना एक मजेदार आइटम नंबर है, जिसमें स्टेज पर डांस कर रही दिव्यांका अपने बॉयफ्रेंड से कहती हैं कि उन्हें काले बिच्छू ने डंक मार दिया है. जैसे-जैसे समय बीत रहा है।

 बिच्छू का डंक अपना असर दिखा रहा है। वीडियो में दिव्यांका सिरोही के साथ धूल साहब भी नजर आ रहे हैं.