Haryanavi song: बहादुरगढ़ गोधन सेवा समिति में लड़की ने किया इतना गजब का डांस, दिल में हलचल मचा गई

 
 Haryanavi song: बहादुरगढ़ गोधन सेवा समिति में लड़की ने किया इतना गजब का डांस, दिल में हलचल मचा गई 
हरियाणवी रागिनी कार्यक्रमों में एक नाम बहुत तेजी से उभर रहा है। सपना चौधरी, गोरी नागोरी, आरसी उपाध्याय और मुस्कान बेबी जैसी दिग्गज डांसर्स के बीच छाया चौधरी अपनी एक नई जगह बना रही हैं।

स्टेज पर अपनी चपलता और कमर की लचक से खूबसूरत छाया के प्रति दर्शकों की दीवानगी बढ़ती जा रही है. लोगों का कहना है कि छाया चौधरी जिस अंदाज में डांस करती हैं और जिस तरह से स्टेज पर हाव-भाव करती हैं, वह आने वाले समय में सपना चौधरी को टक्कर दे सकती हैं.

छाया चौधरी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे यूट्यूब पर 'टशन हरियाणवी' चैनल ने शेयर किया है. यह वीडियो बहादुरगढ़ की गोधन सेवा समिति के वार्षिक उत्सव का है. वीडियो में छाया काले रंग की सलवार-कुर्ती के साथ पीले दुपट्टे में नजर आ रही हैं. 

खुले बाल और पिंक लिपस्टिक में उनकी खूबसूरती निखर कर आ रही है. छाया चौधरी पॉपुलर हरियाणवी गाना 'तेरा फिगर' पर शानदार डांस कर रही हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि 'तेरा फिगर' गाने को रुचिका जांगिड़ और टीके ने गाया है. जबकि इसके गीतकार अजय रत्तेवाल हैं। गाने का म्यूजिक टीआर म्यूजिक ने तैयार किया है. छाया चौधरी के इस वीडियो में एक और खास बात यह है कि जिस जोश और उत्साह के साथ वह डांस कर रही हैं।

सामने और स्टेज पर बैठे दर्शक भी नाच रहे हैं. वैसे गाने के बोल 'तेरा फिगर देख के छोरी, जिगर में हुकुल हो री' छाया पर बिल्कुल फिट बैठते हैं.