Haryana Roadways Vacancy: हरियाणा रोडवेज में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, अंतिम तिथि से पहले करें आवेदन

 
Haryana Roadways Vacancy: हरियाणा रोडवेज में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, अंतिम तिथि से पहले करें आवेदन
WhatsApp Group Join Now

हरियाणा सरकार मभी समय समय पर कई सरकार नौकरियों को निकालती ही रहती है। वहीं अब हरियाणा रोडवेज कैथल द्वारा ही एप्रेंटिस की भरतिया निकली है। जो भी युवा इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं और पात्रता मानदंड को पूरा करते हैं वे जल्द से जल्द इन पदो के लिए आवेदन कर सकते हैं।

फीस – इन पदों पर आवेदन के लिए किसी भी वर्ग को कोई फीस भी नहीं देनी है।

माध्यम- इन पदों पर आवेदन ऑनलाइन माध्यम से किया जा रहा है। हालांकि इन पदों पर आवेदन करने के लिए कुछ मानदंड तय किए गए हैं जिनके बारे में जानना काफी जरूरी है।

यदि आप भी इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो आप पहले इस खबर को पढ़ सकते हैं जिसमें आपको इन भर्तियों से संबंधी सभी अहम जानकारी मिलने वाली हैं।

आवेदन प्रक्रिया – शुरू 4 जुलाई 2022, इन पदो पर निकली हैं भर्तियाँ हरियाणा रोडवेज द्वारा ही एप्रेंटिस की भर्तियों को निकाला है। इसकी आवेदन प्रक्रिया 4 जुलाई 2022 से शुरू हो चुकी हैं।

अंतिम तिथि – 19 जुलाई 2022 तय की गई है। इसमें इलेक्ट्रिशियन, कार्पेंटर, वेल्डर(गैस, इलेक्ट्रिक) और स्टेनोग्राफर(हिंदी) की भर्तियों को निकाला गया है।

पद :- कुल भर्तियाँ 11 हैं।

स्थान :- चयन के बाद कैथल में ही नौकरी करनी होगी। वहीं आवेदनकर्ता सिर्फ ऑनलाइन माध्यम से ही आवेदन कर सकते हैं।

शिक्षा : -आधिकारिक वेबसाइट पर इसके लिए सूचना भी जारी कर दी गई है। इलेक्ट्रिशियन और स्टेनोग्राफर के लिए उम्मीदवार का 10वीं पास होना और संबन्धित ट्रेड में आईटीआई धारक होना जरूरी है। वहीं कार्पेंटर और वेल्डर के लिए आवेदन का 8वीं पास होना और आईटीआई धारक होना जरूरी है। आवेदनकर्ता की उम्रन्यूनतम आयु को भी तय किया गया है। किसी भी वर्ग के लिए कोई शुल्क नहीं है।

ऐसे कर सकते हैं आवेदन बता दें कि इलेक्ट्रिशियन के लिए 4, कार्पेंटर के लिए 2, वेल्डर के लिए 2 और स्टेनोग्राफर के लिए 3 पद भरे जा रहे है।