लड़की ने 50 रुपए के नोट पर लिखा 'अमित' के लिए मैसेज, कहा- 'मुझे अपने साथ ले चलो'

 
सोशल मीडिया

सोशल मीडिया की दुनिया बहुत अप्रत्याशित है. यहां कब क्या देखने को मिल जाए और कब वो चीज वायरल हो जाए इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. सोशल मीडिया पर आमतौर पर डांस या लड़ाई के वीडियो ज्यादा वायरल होते हैं. लेकिन कई बार किसी मैसेज या लेटर का स्क्रीनशॉट वायरल हो जाता है. इसमें लिखे गए मैसेज इतने मजेदार हैं कि लोग मजे लेने के लिए कमेंट सेक्शन में भी पहुंच जाते हैं. ऐसा ही एक पत्र वायरल हो रहा है जो 50 रुपए के नोट पर लिखा गया है। आइए आपको बताते हैं कि इसमें क्या लिखा है?

अमित जी के लिए लिखा पत्र
इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे पोस्ट में आपको 50 रुपये का एक नोट दिखेगा जिस पर कुछ संदेश लिखा हुआ है. आइए आपको बताते हैं कि इस पर क्या लिखा है? 50 रुपये के इस नोट पर लिखा है, 'प्रिय अमित जी, मेरी शादी 29 मई को है, मुझे अपने साथ ले चलो। अपने प्यार।' यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स
इस वायरल पोस्ट को इंस्टाग्राम पर funy_hindi_post0 नाम के पेज से शेयर किया गया है जिसे 13 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वायरल पोस्ट को देखने के बाद अमित नाम के यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- मुझे ये नहीं चाहिए. एक अन्य यूजर ने लिखा- अमित जी शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं. तीसरे यूजर ने लिखा- ये अच्छा तरीका है. एक अन्य यूजर ने लिखा- बहन को अभी फोन करना चाहिए था.