Georgia Andriani: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने इस हॉट अंदाज में गिराई हुस्न की बिजलियां, संभालना हुआ मुश्किल देखें

 
Georgia Andriani: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने इस हॉट अंदाज में गिराई हुस्न की बिजलियां, संभालना हुआ मुश्किल देखें
WhatsApp Group Join Now

Georgia Andriani video:जॉर्जिया (Georgia Andriani) को अरबाज खान की गर्लफ्रेंड के रूप में जाना जाता है। उनके साथ स्पॉट होती रहती हैं जिसके चलते वो सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा का विषय बन जाती हैं. अपनी हॉट और सिजलिंग अदाओं से वो फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर भी छोड़ती. हाल ही में एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. जिसमें वो एक दम छोटे कपड़ों में बोल्डनेस बिखेरती हुई नजर आ रही हैं।


स्टाइल के मामले में एक नंबर

आपको बता दें कि जॉर्जिया का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बहुत हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने हरे रंग की ब्रालेट और स्कर्ट पहनी हुई है जो स्कर्ट देखकर पता चल रहा है। जॉर्जिया का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके पीछे का रीजन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहन भी है। वीडियो को लोग कई कई बार देख रहे हो और जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी नहीं रहे हैं। आप भी देखिए…


जॉर्जिया की गजब की फैन फॉलोइंग

जॉर्जिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहा है. इस लुक के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ बाल खोल रखे हैं. ये उनकी खूबसूरती को नेचुरल बना रहा है। बता दें कि जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट लुक्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. साथ ही वो अरबाज संग अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी खासी चर्चाओं में रहती हैं।

">

कौन है जॉर्जिया

कई लोग विदेशी नाम के चलते इन्हें पहचान नही पाते तो आपको बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी इटली की मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो फिलहाल बॉलीवुड में करियर बनाने की जीतोड़ कोशिश में लगी हैं. हालांकि अभी उन्हें वो मौका नहीं मिला है जिसकी उन्हें तलाश है. साथ ही वो अरबाज खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर बोहोत चर्चाओं में बनी रहती हैं। उनके फैंस को उनकी शादी का इंतजार है।