Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection: लगातार कम हो रही है 'जुग जुग जियो' की कमाई, मंगलवार को किया इतना कारोबार

 
Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection: लगातार कम हो रही है 'जुग जुग जियो' की कमाई, मंगलवार को किया इतना कारोबार
WhatsApp Group Join Now

Jugjugg Jeeyo BO Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल स्टारर इस फिल्म का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन शानदार रहा, लेकिन पहले सोमवार को फिल्म बुरी तरह पिटी. अब फिल्म के 5वें दिन का रिपोर्ट कार्ड सामने आ चुका है.

बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई 'जुग जुग जियो'

'भूल भुलैया 2' के बाद बॉलीवुड की बैक टू बैक 5 फिल्‍में फ्लॉप हुईं है. ऐसे में लोगों को 'जुग जुग जियो' से काफी उम्मीदें थी, लेकिन फिल्म की सोमवार और मंगलवार की कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली है. हालांकि फिल्म सुस्त रफ्तार के साथ 50 करोड़ की तरफ बढ़ रही है. मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन उम्मीद से कम ही रहा.

फिल्म ने मंगलवार को कमाए सिर्फ इतने करोड़ रुपये

वरुण और कियारा की फिल्म ने पांचवें दिन सोमवार से भी कम कारोबार किया है. 'जुग जुग जियो' ने 28 जून को 4.52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

इसी के फिल्म अब तक 46.27 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है. फिल्म जल्द ही 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है.

फिल्म ने पांच दिनों में किया इतना बिजनेस

जुग जुग जियो ने ओपनिंग वीकेंड पर शुक्रवार को 9.28 करोड़, शनिवार को 12.55 करोड़ और रविवार को 15.10 करोड़ का कलेक्शन किया था. लेकिन चौथे दिन सोमवार को फिल्म ने सिर्फ 4.70 करोड़ का कलेक्शन किया.

फिल्म ने ये सितारे नजर आ रहे हैं

'जुग जुग जियो' को सबसे ज्यादा गुजरात, पंजाब, यूपी, मध्य प्रदेश और हरियाणा में पसंद किया जा रहा है. बता दें कि ये फिल्म एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर नजर आ रहे हैं.