Desi Bhabhi Dance: हरियाणवी गाने पर देसी भाभी ने ढाया कहर! लटके झटकों ने बांध दिया समां

आज हरियाणवी गाने सुनना तो सभी को पसंद आता है और हरियाणवी गाने सुनते ही लोगों के पैर थिरकने लगते है।
 
Desi Bhabhi Dance: हरियाणवी गाने पर देसी भाभी ने ढाया कहर! लटके झटकों ने बांध दिया समां

Desi Bhabhi Dance: आज हरियाणवी गाने सुनना तो सभी को पसंद आता है और हरियाणवी गाने सुनते ही लोगों के पैर थिरकने लगते है। कुछ गाने ऐसे होते है जिन्हें हम बार बार सुनना पसंद करते है, आपने अक्सर हरियाणवी के ढेरों गाने सुने होंगे लेकिन आज आप सभी इस विडियो में हरियाणा के मसहूर लोकगित को सुन रहे होंगे

हरियाणा के इस लोकगीत को सुनते ही लोगों का मन मचल उठता है और लोग अपने आप को डांस करने से नहीं रोक पाते हैं। इस विडियो में देसी भाभी जी हरियाणवी के लोकगीत को गा रही है और इस लोकगीत पर अपनी कमर लचका रही है इनके साथ ढेरों महीलाएँ भी इस लोक गीत को गाने में भाभी जी का साथ दे रही है और ताल से ताल मिला रही है।

मेरी री सास के पाँच पुतर थे हरियाणा के लोकगीत पर भाभी जी का सुनहरा डांस

जैसा की आप सभी जानते है आज कल हरियाणवी गाने का ट्रेन्ड चल रहा है लोगों को हरियाणवी गाने सुनना बेहद पसंद आ रहा है। आज इस विडियो में एक भाभी जी हरियाणा के लोकगीत "मेरी री सास के पाँच पुतर थे"

इस गीत पर बहुत ही प्यारा डांस करती हुई नजर आ रही है, भाभी जी पटियाला सूट पहन कर ढेरों महिलाओं के बीच इस लोकगीत को गा कर अपनी कमर मटका रही है और महिलाएँ भी इनका साथ दे रही है, सभी इनके इस खुबसुरत डांस को देख सुनहरे पल का लुप्त उठा रही है।

भाभी जी बेहद दिलचस्प डांस कर लोगों का दिल जित ली है, हरियाणा के इस लोकगीत पर भाभी जी का जबरदस्त डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

"मेरी री सास के पाँच पुतर थे" इस गाने को "निकीता" जी ने अपने आवाज में गाया है।इस विडियो में भाभी जी का कमरतोड़ डांस लोग लगातार देखते ही रह जा रहे है, भाभी जी का एक एक डांस स्टैप और इनके चेहरे का एक्सप्रेसन लोगों का मन मोह लिया है, लोग इनके इस डांस विडियो को बार बार देखना पसंद कर रहे है।