Chankya Niti: महिलाओं के इन अंगों को छूने पर हो जाती है उत्तेजक, फिर अकेले में देखना पड़ता है खाली कमरा

 
Chankya Niti: महिलाओं के इन अंगों को छूने पर हो जाती है उत्तेजक, फिर अकेले में देखना पड़ता है खाली कमरा
 

Chankya Niti For Relationship: शारीरिक संबंध बनाना एक रोमांच से भरा अनुभव होता है, लोकिन एक ही तरह से बार-बार शारीरिक संबंध बनाने पर लोग बोर हो जाते हैं क्योंकि उन्हें इसके दूसरे तरीकों के बारे में पता नहीं होता है. 

वहीं, जैसे-जैसे टाइम बीतता जाता है लोग बहुत कुछ सीख जाते हैं, लेकिन कुछ लोगों को अभी भी महिलाओं के उन अंगों के बारे में नहीं पता है, जिससे वह काफी ज्यादा उत्तेजित हो जाती हैं. जैसे पुरुषों के कुछ अंगों को छूने पर वह उत्तेजित हो जाते हैं, इसी तरह महिलाओं के भी कुछ अंग ऐसे होते हैं, जिन्हें छूने से वह काफी अधिक उत्तेजित हो जाती हैं. 

ज्यादातर पुरुषों अपनी पार्टनर या पत्नी को उत्तेजित नहीं कर पाते हैं. कहा जाता है कि इंटरकोर्स से पहले फोरप्ले करना जरूरी है. फोरप्ले के द्वारा पुरुषों को अपनी पार्टनर के उन अंगों को स्पर्श करना चाहिए, जिससे वह उत्तेजित हो जाएं. 
 
जानिए वो कौन से अंग हैं? 
 
कान
अगर आप अपनी पार्टनर के कानों को चूमते हो तो वह उत्तेजित हो जाती हैं क्योंकि ये हिस्सा भी महिला के शरीर का संवेदनशील होता है. 

हाथ
अगर आप अपनी पार्टनर के हाथों को अच्छे से स्पर्श करते हैं, वह काफी ज्यादा उत्तेजित हो जाएंगी. आप उनके हाथों पर किस भी कर सकते हैं. 

गर्दन
कई फिल्मों में आपने देखा होगा कि जब एक्टर महिला की गर्दन पर किस करने लगता है, तो वह काफी उत्तेजित हो जाती हैं. महिलाओं की गर्दन काफी संवेदनशील होती हैं. 
 
आंतरिक जांघ
अगर आप महिलाओं की जांघ के पीछे वाले हिस्से पर  स्पर्श करते हैं, तो वह उत्तेजित हो जाएंगी. इस दौरान आप उनकी जांघों पर किस भी कर सकते हैं. 
 
घुटनों के पीछे
महिलाओं का ये अंग वो, जो तंत्रिका अंत में समृद्ध है और अत्यधिक संवेदनशील होता है. अगर आप अपनी पार्टनर के इस अंग पर किस करते हैं, तो वह काफी उत्तेजित हो जाएंगी.