Chachaji Ka Dance: लड़की को डांस करता देख खुशी से उछल पड़े चाचाजी, पास गए और दिखा दिया कमाल- देखें वीडियो

 
Chachaji Ka Dance: लड़की को डांस करता देख खुशी से उछल पड़े चाचाजी, पास गए और दिखा दिया कमाल- देखें वीडियो
WhatsApp Group Join Now

Chachaji Ka Dance: इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर डांस के लिए चाचाजी उतावले हो जाते हैं. जैसे ही मौका मिलता है हल्ला मचा देते हैं.

Chachaji Ka Dance: सोशल मीडिया पर हमें डांस से जुड़े अलग-अलग वीडियो खूब देखने को मिलते हैं. हैरानी की बात यह है कि डांस में युवाओं के साथ बुजुर्ग भी पीछे नहीं हैं. उन्हें डांस आए या न आए लेकिन वो धमाल मचाने से पीछे नहीं हटते हैं. बारात हो या किसी तरह का फंक्शन अक्सर बुजुर्ग लोगों में डांस की इच्छा जाग जाती है और फिर मौका मिलते ही मैदान में कूद पड़ते हैं. अभी इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय और एक बुजुर्ग चाचा से जुड़ा हुआ है. इस वीडियो में दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं

डांस के लिए मचल गए चाचाजी

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय स्टेज परफॉर्मेंस कर रही हैं. उनके डांस को देखने वालों में युवा, बुजुर्ग और महिलाएं भी शामिल हैं. आगे आप देखेंगे कि एक बुजुर्ग चाची स्टेज पर बैठे हुए हैं और आरसी उपाध्याय के डांस को देख उनका भी डांस करने का मन हो जाता है. धीरे-धीरे वो किसी तरह से उठते हैं फिर डांसर के साथ अपने ही अंदाज में डांस करने लग जाते हैं.

स्टेज पर खूब किया डांस

इस वीडियो में आप आगे देखेंगे कि चाचाजी एक बार शुरू होते हैं फिर रुकते नहीं. स्टेज पर ताबड़तोड़ डांस करने में व्यस्त हो जाते हैं. उनके डांस को देख लोग खूब चीयर करते हैं. वीडियो को NDJ Music Live द्वारा शूट किया गया है. वीडियो सोशल मीडिया पर गरदा उड़ाए हुए है. नेटिजन्स भी हमेशा की तरह इस पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं.