Bollywood News: टीवी की इन बहुओं को मिले विलेन जैसे पति, शादी के बाद जिंदगी से छिन गया सुख-चैन

 
Bollywood News: टीवी की इन बहुओं को मिले विलेन जैसे पति, शादी के बाद जिंदगी से छिन गया सुख-चैन

टीवी हो या बॉलीवुड, कई जगहों पर लोग हीरो से ज्यादा विलेन को पसंद करते हैं, लेकिन कई बार असल जिंदगी में भी हीरो की जगह विलेन जैसा पार्टनर आ जाता है और अगर ऐसा पार्टनर जिंदगी में आ जाए तो जिंदगी नर्क से ज्यादा नहीं रह जाती है।

ऐसे ही टीवी की कई संस्कारी बहुएं हैं जिन्हें सीरियल में तो हीरो मिला लेकिन असल जिंदगी में किसी विलेन से कम नहीं पार्टनर मिला, जिन्होंने शादी के बाद अपनी जिंदगी से सुख-चैन खो दिया। इस लिस्ट में बड़ी-बड़ी हसीनाओं के नाम आते हैं। इसमें दीपिका कक्कड़ से लेकर श्वेता तिवारी तक शामिल हैं, जिन्हें असल जिंदगी में विलेन जैसा पति मिला, हालांकि इन हसीनाओं ने भी अलग होने का फैसला किया।

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़, श्वेता तिवारी, रश्मी देसाई जैसी कई हसीनाएं हैं, जिन्हें असल जिंदगी में हम संस्कारी बहुओं के नाम से जानते हैं, लेकिन जब बात उनकी निजी जिंदगी की आती है तो उनकी जिंदगी में उनके पार्टनर्स कोई विलेन नहीं हैं, हालांकि बाद में शादी। कुछ समय बाद ये हसीनाएं अपने पार्टनर से अलग हो गईं। दलजीत कौर ने शालीन भनोट से शादी की जिसके बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। आइए इस पर एक नजर डालें.

रश्मि देसाई - विकिपीडिया

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई का है, जिन्होंने कई सीरियल्स में काम कर तहलका मचाया, हालांकि उनकी लव लाइफ अच्छी नहीं रही। उन्होंने 2012 में नंदीश संधू से शादी की और 2016 में वे दोनों अलग हो गए। इसके बाद उनकी जिंदगी में कई मोड़ आए लेकिन उनकी जिंदगी में कभी शांति नहीं आई।

Rajeev still wants to be with Charu Asopa, said my doors are always open  for you | अभी भी चारू असोपा के साथ रहना चाहते हैं राजीव: कहा- अभी भी मुझसे  करती

चारू और राजीव की शादी 16 जून 2019 को हुई और 8 जून 2023 को तलाक हो गया। चारू ने राजीव पर मारपीट का आरोप लगाया। दोनों की एक बेटी भी है लेकिन चारू अब अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं।

दीपिका कक्कड़ ऐसे बन गईं फैजा | Navbharat Times

दीपिका कक्कड़ ने 2011 में रौनक सैमसन से शादी की लेकिन 2015 में अलग हो गईं। दीपिका ने कहा कि रौनक बहुत जहरीले पति थे। जिसके बाद दीपिका ने 22 फरवरी 2018 को भोपाल स्थित अपने ससुराल सिमर का में अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम से शादी कर ली।

निशा रावल - विकिपीडिया

इस लिस्ट में निशा रावल का नाम भी आता है। उन्होंने अपने पति करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था. निशा ने करण पर अपने सारे पैसे खर्च करने का भी आरोप लगाया था, इन सबके बाद दोनों अलग हो गए और करण ने निशा पर किसी और के साथ अफेयर होने का भी आरोप लगाया था।

Shweta Tiwari looks glamorous in saree see pics | Shweta Tiwari: श्वेता  तिवारी ने शेयर किया एथनिक लुक, साड़ी में फ्लॉन्ट किया फिगर | Hindi News,  Zee Hindustan Entertainment

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी टीवी पर जितनी सफल एक्ट्रेस रही हैं उतनी ही अपनी जिंदगी में बदकिस्मत भी रही हैं। एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि दो बार शादी की और दोनों ही पतियों से उनकी नहीं बनी.

Bigg Boss 16 Shalin Bhanot Ex-wife Dalljiet Kaur Slam Him For Calling Them  Best Friends In Front Of Tina Datta - Entertainment News: Amar Ujala - Bigg  Boss 16:शालीन भनोट के झूठ

दलजीत कौर और शालीन भनोट ने भी शादी कर ली लेकिन शादी के बाद दलजीत की जिंदगी काफी दुखद हो गई और उनकी जिंदगी नर्क जैसी हो गई, जिसके बाद उन्होंने शालीन से तलाक ले लिया।

कई सालों तक डेट करने के बाद 2012 में टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख से शादी की। हालांकि, आठ साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद दोनों अलग हो गए और 2021 में तलाक ले लिया।