Boliwood News: इस एक्टर ने किया 76 लड़कियों को डेट, 76वी हुई प्रेग्नेट तो सुसराल वालो ने किया कुछ ऐसा, जानकर होंगे हैरान

 
  Boliwood News: इस एक्टर ने किया 76 लड़कियों को डेट, 76वी हुई प्रेग्नेट तो सुसराल वालो ने किया कुछ ऐसा, जानकर होंगे हैरान
चाहे वो बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर्स के किस्से हों या फिर कई शादियों के पीछे की वजहें। फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हैं. बॉलीवुड में स्टार्स के बीच लव अफेयर्स के किस्से तो आपने खूब सुने होंगे लेकिन क्या आप उस स्टार को जानते हैं जो शादी से पहले 75 लड़कियों को डेट कर चुका है।

जब वह 76वें स्टार के साथ रिलेशनशिप में आए और वह शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं तो उन्हें अपने ससुराल वालों से सिर्फ 72 घंटे की इजाजत मिली और उन्होंने फिल्म में कुछ ऐसा किया जिससे पूरा बॉलीवुड और फैंस हैरान रह गए।

Boliwood News

कौन है वो एक्टर जिसने 75 लड़कियों को किया डेट? आइए एक संकेत देते हैं. वह एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक क्रिकेटर, मॉडल और एक बेहतरीन शेफ भी हैं।

क्या आपने पहचाना कि यह अभिनेता कौन है? नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं कि वो कौन से अभिनेता हैं जिन्हें ससुराल से सिर्फ 72 घंटे की इजाजत मिली थी।

ये एक्टर हैं अंगद बेदी, जिन्होंने साल 2004 में फिल्म ‘काया तरण’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिन्हें दर्शकों ने ‘फालतू’, उंगली, पिंक, ‘डियर जिंदगी’, ‘टाइगर जिंदा है’ पसंद किया।

कई बेहतरीन फिल्मों को खूब प्यार दिया जैसे एक्टर होने से पहले अंगद एक प्रोफेशनल क्रिकेटर भी रह चुके हैं। वह अंडर 19 के लिए खेल चुके हैं.

Boliwood News

क्रिकेट के बाद अंगद ने मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया. इस क्षेत्र में भी उन्होंने खूब नाम कमाया। शादी से पहले अंगज बेदी ने 75 लड़कियों को डेट किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई लड़कियां उनसे 10 साल बड़ी थीं।