Boliwood News: जानें कौन हैं ये कुवैत में जन्मी हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस, इस एक्टर के साथ जुड़ा नाम

 
 Boliwood News: जानें कौन हैं ये कुवैत में जन्मी हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस, इस एक्टर के साथ जुड़ा नाम
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की हालिया फिल्म 'फाइटर' में अपने किरदार के लिए तारीफ बटोर रहीं एक्ट्रेस संजीदा शेख कई सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। 

टीवी से डेब्यू करने वाली ये एक्ट्रेस काफी मशहूर हैं. वह टीवी की सबसे खूबसूरत शख्सियतों में से एक मानी जाती हैं. जल्द ही संजीदा हीरामंडी में नजर आएंगी। इससे पहले आइए 'सैसी संडे' में जानते हैं उनके बारे में सबकुछ.

संजीदा ने हाल ही में 'कनेक्ट एफएम कनाडा' से बात करते हुए बताया कि जब वह संजय लीला भंसाली के पहले ओटीटी शो 'हीरामंडी' के लिए ट्रेनिंग ले रही थीं, तब उन्हें 'फाइटर' के लिए चुना गया था।

एक्ट्रेस का पूरा नाम संजीदा शेख है। इन्हें सांजी और संजू कहा जाता है. वह अहमदाबाद, गुजरात से हैं। संजीदा ने बैचलर ऑफ आर्ट्स की पढ़ाई की है।


संजीदा का जन्मदिन 20 दिसंबर 1984 को है। अब वह 39 साल की हैं। हालाँकि, उनका जन्म कुवैत में हुआ था। संजीदा खासतौर पर अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। संजीदा शेख की कुल संपत्ति 40 करोड़ रुपये है।

इसके बाद संजीदा शेख का नाम एक्टर हर्षवर्द्धन राणे के साथ जुड़ा कि ये दोनों डेट कर रहे हैं लेकिन संजीदा ने इस बात से भी इनकार कर दिया।