Bhojpuri Video: सुहागरात की रात खेसारी लाल यादव की बाहों में लिपटी शुभि शर्मा, भरी आंहें, देखें वीडियो

 
Bhojpuri Video: सुहागरात की रात खेसारी लाल यादव की बाहों में लिपटी शुभि शर्मा, भरी आंहें, देखें वीडियो 
भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने और फिल्में इन दिनों लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. लेकिन आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के सितारे भी किसी से कम नहीं हैं. खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हैं और साथ ही उन्हें मल्टीटास्कर भी माना जाता है. खेसारी लाल यादव की एक्टिंग और सिंगिंग दोनों ही लाजवाब है.

अक्सर देखा जाता है कि यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव के वीडियो तेजी से वायरल होते रहते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. दरअसल, आपको बता दें कि हाल ही में यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव और शुभी शर्मा की जबरदस्त जोड़ी देखने को मिली थी. दोनों स्क्रीन पर जबरदस्त रोमांस करते नजर आए और उनका गाना सुपरहिट साबित हुआ.

जानकारी के लिए बता दें कि 2017 में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म टेररिस्ट का एक ऐसा ही गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसका नाम 'लइह बंगलिया से दवैया' है। इस वीडियो को शेयर किए हुए 7 साल हो गए हैं. अब तक इसे 138.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसकी संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

इसके अलावा आपको बता दें कि इस भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर अपनी आवाज दी है. इस गाने में शादी की रात का सीक्वेंस दिखाया गया है. जहां शुभी शर्मा और खेसारी लाल यादव मस्ती करते नजर आ रहे हैं. शुभी शर्मा और खेसारी लाल यादव की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और साथ ही लोग इस गाने का खूब लुत्फ भी उठा रहे हैं.