Bhojpuri Hot Video: जब शुभी शर्मा ने टॉवल खोलकर खेसारी लाल को किया बेकाबू, वीडियो ने मचाया कोहराम

 
Bhojpuri Hot Video: जब शुभी शर्मा ने टॉवल खोलकर खेसारी लाल को किया बेकाबू, वीडियो ने मचाया कोहराम
WhatsApp Group Join Now

Kajal Khesari Lal Bhojpuri Song : भोजपुरी सिनेमा के एक्टर खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) और भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) की जोड़ी भोजपुरी की हिट जोड़ियों में शामिल हो चुकी है। यही वजह है कि दोनों के गाने लोगों के सर चढ बोलते हैं। हाल ही में इस जोड़ी का एक पुराना गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने में खेसारी लाल यादव और शुभी शर्मा धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं। खास बात ये भी है कि दोनों ने इस गाने में जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई है। ये गाना काफी पुराना है लेकिन आज तक दर्शकों की पसंद बना हुआ है। यहां देखें पूरा वीडियो….


भोजपुरी सिनेमा में दोनों की ये जोड़ी पहले भी कई गानों में जबरदस्त परफॉर्मेंस देती नजर आ चुकी हैं। खेसारी लाल यादव का पुराने गाने का टाइटल है – निमन चीज चिखाईब'। खेसारी लाल यादव और शुभी शर्मा का सुपरहिट भोजपुरी गाना 'निमन चीज चिखाईब' का वीडियो यूट्यूब पर गदर मचाए हुए है। यह गाना भोजपुरी फिल्म 'छपरा एक्सप्रेस' का है, जिसे खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है। इस गाने में इन दोनों की धमाकेदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

इस गाने को लोगों ने लाइक के साथ शेयर किया है। इस गाने को 2.1 मिलीयन व्यूज मिल चुके हैं। लाइक की बात करें तो, गाने में अब तक 9 हजार लाइक आ चुकी हैं। इससे पता चलता है कि लोगों को यह गाना कितना ज्यादा पसंद आया है।