Bhojphri Song: रानी चटर्जी और प्रियंका पंडित में छ‍िड़ी जंग, इतना हॉट डांस देख लोग हुवे पानी पानी

 
 Bhojphri Song: रानी चटर्जी और प्रियंका पंडित में छ‍िड़ी जंग, इतना हॉट डांस देख लोग हुवे पानी पानी
भोजपुरी सिनेमा की दो सुपरस्टार एक्ट्रेस रानी चटर्जी और प्रियंका पंडित के बीच अगर डांस की जंग छिड़ जाए तो कौन जीतेगा? जाहिर तौर पर इस बारे में आपकी अलग-अलग राय हो सकती है।

लेकिन इतना तय है कि यह पर्दे पर जरूर धमाल मचाएगी। ऐसा ही कुछ हुआ था 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'इलाहाबाद टू इस्लामाबाद' में. दोनों हसीनाओं पर एक आइटम नंबर फिल्माया गया था, जिसके बोल थे।

 लेजर लाइट मार्टा' और यकीन मानिए उस गाने ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था, आज भी अगर आप इसे देखेंगे तो आपको मजा आने लगेगा.

साहिल सनी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रानी चटर्जी और प्रियंका पंडित के साथ अवधेश मिश्रा भी थे. फिल्म में इस गाने का सीक्वेंस गुलाबो साहिल थिएटर के स्टेज पर होता है।

जहां सामने फिल्म का खूंखार विलेन बैठा होता है. रानी चटर्जी और प्रियंका पंडित मंच पर आती हैं और अपनी अदाओं से माहौल को रंगीन बना देती हैं।

गाने के बोल कुछ इस तरह हैं, 'भइली सइयां जबसे काहे लोग जान, केहू मारे सीटी, केहू आंख मारता...चोलिये पे सारा लोगवा लेजर लाइट मारता।'

'लेजर लाइट मार्टा' गाने को कल्पना ने अपनी दिलकश आवाज में गाया है, जबकि इसके बोल गीतकार श्याम देहाती ने लिखे हैं। गाने को संगीत से सजाने का काम डायरेक्टर साहिल सनी ने किया है. फिल्म की कहानी गुलाबो के बारे में है।

जो नाच-गाकर अपने गरीब परिवार का भरण-पोषण करती है। उनके भाई की एक आतंकवादी हमले में मृत्यु हो जाती है। इसके बाद गुलाबो आतंकियों से बदला लेने के लिए इलाहाबाद से इस्लामाबाद पहुंचती है।