वायरल

Bangkok: नाईट क्लब में लगी आग 13 लोग ज़िंदा झुलसे और 35 लोग गंभीर रूप से घायल

Editor Saab
5 Aug 2022 9:45 AM GMT
Bangkok: नाईट क्लब में लगी आग 13 लोग ज़िंदा झुलसे और 35 लोग गंभीर रूप से घायल
x

Bangkok: पूर्वी थाईलैंड में भीड़भाड़ वाले म्यूजिक पब में शुक्रवार तड़के आग लगने से कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई और दर्जनों घायल हो गए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लोगों को पब से भागते हुए देखा जा सकता है.

जबकि दरवाजे से घना काला धुआं निकल रहा था और फिर जिस एंट्री गेट से लोग बाहर की तरफ भाग रहे थे वो भी आग की चपेट में आ गया. पब से बाहर निकलते वक्त कई लोगों के कपड़ों में आग लग गई.

बचावकर्मियों ने बताया कि तीन दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं. प्रांतीय पुलिस प्रमुख मेजर जनरल अथासित किज्जहान ने पीपीटीवी टेलीविजन समाचार को बताया कि बैंकॉक से लगभग 160 किलोमीटर (100 मील) दक्षिण-पूर्व में चोनबुरी प्रांत के सट्टाहिप जिले में माउंटेन बी पब में आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि पब मालिक और कर्मचारी का थाने में बयान दर्ज किया गया है.

पुलिस फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर सबूत जुटा रही है. पुलिस ने बताया कि आग गुरुवार और शुक्रवार की रात करीब 12:45 बजे लगी. कई चश्मदीदों ने बताया कि कार्यक्रम स्थल के पास छत पर धुंआ और आग दिखाई दी. इसके बाद विस्फोट की आवाज सुनाई दी. आग मंच के ऊपरी दाएं कोने में लगी, एक निजी आपातकालीन सेवा समूह के मनोप थेप्रथ ने टेलीविजन स्टेशन को बताया कि फायर ब्रिगेड को आग बुझाने में दो घंटे लग गए.

Next Story