Janmashtami 2022: बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' कृष्ण भक्ति में दिखीं लीन, वीडियो देख फैंस के मुंह से निकली ये बात

 
Janmashtami 2022: बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' कृष्ण भक्ति में दिखीं लीन, वीडियो देख फैंस के मुंह से निकली ये बात
WhatsApp Group Join Now

Janmashtami 2022: पूरे देश में श्री कृष्ण का जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। जन्माष्टमी के इस पावन अवसर पर हर कोई भगवान कृष्ण की भक्ति में खोया हुआ है। बॉलीवुड और टीवी सितारे भी अपने फैंस को जन्माष्टमी की बधाई दे रहे हैं। इन सबके बीच सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी का किरदार निभाकर लोगों के दिलों पर राज करने वालीं हर्षाली मल्होत्रा का कृष्ण जन्माष्टमी पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हर्षाली मल्होत्रा के डांस के देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

कृष्ण भक्ति में लीन दिखीं बजरंगी भाईजान की नन्ही 'मुन्नी'

इस वीडियो को कुछ घंटों पहले ही हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में हर्षाली कान्हा की भक्ति में लीन उनके भजन 'श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी' पर डांस कर रही हैं। पिंक रंग के सूट में हर्षाली मल्होत्रा बेहद प्यारी लग रही हैं। वह अपनी डांसिंग स्किल्स से फैंस को इम्प्रेस करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हर्षाली ने अपने चाहने वालों को कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'श्री कृष्ण गोविंद, हरे मुरारी,हे नाथ नारायण वासुदेवः।

सोशल मीडिया पर लोग हर्षाली की वीडियो पर लुटा रहे हैं खूब प्यार

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को देखने के बाद फैंस जमकर अपनी चहेती मुन्नी उर्फ हर्षाली मल्होत्रा पर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह बहुत ही प्यारा वीडियो है लिटिल चैम्प, तुम जिंदगी में बहुत आगे बढ़ो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत ही खूबसूरत मुन्नी'। अन्य यूजर ने लिखा, 'हर्षाली जी आप एक दिन बहुत सफलता पाएंगी, आपमें बहुत टैलेंट है, आपको आपकी आने वाली जिंदगी के लिए बहुत शुभकामनाएं'। कुछ ही घंटो पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 40 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। हर्शाली मल्होत्रा के करियर की बात करें तो उन्होंने सलमान खान के साथ बजरंगी भाईजान में काम करने के अलावा, सुरभि ज्योति के साथ सीरियल कुबूल है में भी काम किया है।