आयुष्मान खुराना ने घटाई अपनी फीस,अब लेंगे इतनी रकम

 

Ayushman khurana: अगर बात बॉलीवुड इंडस्ट्री की करें तो इन दिनों लगातार बॉलीवुड की सारी फिल्में फ्लॉप होने की वजह से अब डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की चिंता बढ़ती नजर आ रही है। कोरोना काल के वजह से बॉलीवुड 2 साल तक खाली हाथ बैठा था।अब कोरोना का संकट खत्म होने के बाद लगातारबॉक्स ऑफिस पर फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। उसी को देखते हुए कई एक्ट्रेस ने अपनी फीस पहले के अकॉर्डिंग कम कर लिया है।


हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड के स्टार आयुष्मान खुराना ने अपनी फीस 25 करोड से घटाकर 15 करोड़ रुपए कर दिया है। वहीं मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार जब आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक' और 'चंडीगढ़ करे आशि को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस नहीं मिला।तो इस वजह से उन्होंने यह फैसला लिया है कि वह अपना फीस घटा लेंगे

आयुष्मान खुराना अपने बनाए स्ट्रक्चर के मुताबिक एक फिल्म के लिए अपना साइनिंग अमाउंट 15 करोड़ रुपये कर दिया है. बाकी के 10 करोड़ रुपये फिल्म की सक्सेस पर डिपेंड करता है. यानि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल करेगी तो एक्टर को फायदा ही होगा. वहीं, प्रोड्यूसर पर भी एक्टर को पूरी फीस एक साथ देने का दवाब नहीं होगा. वहीं आयुष्मान खुराना के साथ-साथ अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, शाहिद कपूर, राजकुमार राव और अन्य सेलेब्स भी फीस कम कर चुके हैं.

आयुष्मान खुराना की वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो मूवी डॉक्टर जी में नजर आने वाले हैं जिसको प्रमोशन करना भी उन्होंने स्टार्ट कर दिया है।