इटली पहुंच और बोल्ड हुईं अनुष्का सेन, सिर्फ 20 की उम्र में ब्रालेट टॉप पहन किया मदहोश

 
इटली पहुंच और बोल्ड हुईं अनुष्का सेन, सिर्फ 20 की उम्र में ब्रालेट टॉप पहन किया मदहोश
WhatsApp Group Join Now

एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) के चर्चे तो आजकल हर जगह हैं. उन्होंने अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटी के कारण दुनियाभर के लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर दिन वह फैंस के साथ अपने नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. यही कारण है कि अनुष्का की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से सभी को मदहोश कर दिया है.

इटली में जलवे बिखेर रही हैं Anushka Sen

बता दें कि अनुष्का सेन इस समय इटली में वक्त बिता रही हैं. हालांकि, इस दौरान भी वह अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं. एक्ट्रेस हर रोज फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर रही हैं. इसी के साथ वह इटली की खूबसूरती से भी अपने चाहने वालों को रूबरू करवा रही हैं. हालांकि, लेटेस्ट पोस्ट में अनुष्का की अदाओं पर ही नजरें टिकी रह गई हैं. इन फोटोज में उन्हें काफी स्टाइलिश अंदाज में देखा जा रहा है.

अनुष्का सेन ने ढाया कहर

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेर की हैं. यहां उन्हें व्हाइट कलर का ब्रालेट टॉप और फ्लोरल प्रिंटेड शॉर्ट स्कर्ट पहने देखा जा रहा है. अपने इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है.

इस दौरान उन्होंने हैट पहनी है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं. यहां अनुष्का ने ग्रीन कलर का एक स्लिंग बैह कैरी किया है. अनुष्का ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इटैलियन मूड.'

काफी हॉट दिख रही हैं अनुष्का

इस लुक में भी अनुष्का सेन काफी हॉट दिख रही हैं. उनकी इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस वह अभी सिर्फ 20 साल की हैं. इस उम्र में भी वह कई नई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर दे देती हैं.