Akshara Singh Video: अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ बंद कमरे में किया रोमांस, हर तरफ वायरल हो रहा गाना

 भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी को उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं।
 
Akshara Singh Video: अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ बंद कमरे में किया रोमांस, हर तरफ वायरल हो रहा गाना
 

   Akshara Singh Dance Video: भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी को उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं।

इन दोनों के गानों के रिलीज होते ही इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगते हैं। अब पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी का नया गाना जमकर वायरल हो रहा है। गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

‘लॉकर में जवानी’ गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रोमांस को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी का ये भोजपुरी गाना इस समय यूट्यूब पर काफी धमाल मचाए हुए हैं।

ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। गाने में अक्षरा सिंह ने अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के होश ही उड़ा दिए हैं। अक्षरा सिंह अपने बोल्ड अंदाज के लिए वैसे भी बहुत फेमस हैं। सोशल मीडिया पर भी अक्षरा अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का वायरल गाना यहां देखें:

इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच जो केमिस्ट्री दिखाई गई है उसे देखकर इनके फैंस दीवाने हो गए हैं। पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी के गाने लोगों को काफी पसंद आते हैं।

इसी के चलते फिल्ममेकर भी इनकी जोड़ी को लेकर फ़िल्में बनाते रहते हैं। वहीं बीते दिनों इन दोनों स्टार के बीच लड़ाई की खबरें भी सामने आईं। जिसके चलते काफी विवाद भी हुआ।

पवन सिंह के अलावा अक्षरा सिंह की खेसारी लाल यादव के साथ फिल्मी जोड़ी भी काफी कमाल है।

खेसारी और अक्षरा सिंह ने बेताब, जो जीता वही सिकंदर, साथिया, हीरो नंबर 1, मैं हूं हीरो नंबर 1, साजन चले ससुराल सहित कई हिट फिल्मों में काम किया है।