तीसरी बार शादी करने वाले हैं आमिर खान, इस को-स्टार को बना सकते हैं अपनी दुल्हनिया!
 

Chopal Tv, New Delhi

बॉलीवुड और टीवी एंडस्ट्री में इनदिनों शादियों का सीजन चल रहा है। इस एक महीने में राजकुमार राव-पत्रलेखा और अनुष्का रंजन-आदित्य सील की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है। और अब सबको कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का इंतजार है।

लेकिन इन सबके बीच एक खबर ने सबको हैरान कर दिया वो ये कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जल्द तीसरी शादी कर सकते हैं। कुछ समय पहले ही आमिर खान और दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने का ऐलान कर चुके हैं।

अपने तलाक को लेकर दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि अब हम दोनों पति पत्नी नहीं हैं बल्कि हम को-पैरेंट्स और एक-दूसरे के परिवार के तौर पर होंगे। लेकिन दोनों के तलाक के बाद आमिर खान की को-एक्ट्रेस को बहुत ट्रोल किया गया था।

aamir

सोशल मीडिया पर आमिर के दूसरे तलाक को लेकर उनकी को-एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को जिम्मेदार ठहराया गया था। ऐसी अफवाह उड़ी थी कि आमिर खान और फातिमा सना शेख रिश्ते में हैं। लेकिन धीरे-धीरे ये अफवाह शांत हो गई।

फातिमा आमिर खान के साथ फिल्म दंगलऔर ठग्स ऑफ हिंदुस्तानमें नजर आई थीं। कहा जा रहा है कि आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के बाद ही शादी को लेकर कोई एलान कर सकते हैं। क्योंकि फिल्म की टीम नहीं चाहती कि फैंन का फोकस फिल्म से हटकर आमिर की तीसरी शादी पर जाए।

aamir sana

आमिर खान फिल्म की रिलीज से पहले किसी भी तरह के विवाद में नहीं फंसना चाहते हैं ऐसे में वो फिल्म की रिलीज के बाद ही ऐसा कोई एलान करेंगे। बता दें कि आमिर खान दो शादियां कर चुके हैं। रीना दत्ता से उनकी शादी साल 1987 में हुई और साल 2002 में तलाक हो गया था।