आलसी-कामचोर पति से तंग आ गई पत्नी, मारकर कड़ाही में पका डाला मांस
 

पति और पत्नी का रिश्ता बराबरी का होता है. दोनों हर मुसीबत और सुख में एक-दूसरे का साथ देने का वचन देते हैं. लेकिन आमतौर पर देखा गया है कि कपल्स में पत्नी को ज्यादा सेक्रिफाइज करना पड़ता है. चाहे घर के काम हों या कोई और जिम्मेदारी, महिलाओं को ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है. कई बार पत्नियां इससे चिढ़ जाती हैं. इस चिढ़ में ही एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी और फिर उसकी बॉडी को काटकर कड़ाही में उबाल दिया. जैसे ही न्यूज सामने आई, सनसनी मच गई.

मर्डर की आरोपी टेरेसा के बारे में बताया जा रहा है कि वो अपने आलसी पति से तंग आ गई थी. उसने पहले अपने पति को ड्रग्स देकर बेहोश किया. उसके बाद उसकी हत्या कर दी. इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने अपने पति के बॉडी को छोटे-छोटे टुकड़े में काटा और फिर उसे बड़ी सी कड़ाही में उबाल दिया. बताया जा रहा है कि ये घटना सर्बिया के जरंजनीन की है. 10 मई को रात के 9 बजे ये घटना हुई. जिसमें अकेले रात का खाना बनाते हुए चिढ़ी महिला ने अपने पति को मार डाला.

बेटी ने दी गवाही
टेरेसा ने जब इस मर्डर को अंजाम दिया, उस वक्त उसकी बेटी भी वहीं थी. उसने अपनी मां के खिलाफ गवाही दी है. उसने बताया कि कैसे उसने अपनी आंखों से अपनी मां द्वारा पिता की हत्या करते हुए देखा. बेटी की पहचान डी एल्जे के तौर पर हुई. वो टेरेसा के पहले पति की बेटी है. उसने अपनी आंखों से सौतेले पिता की हत्या को देखा. उसने बताया कि उसके पिता मर्डर के समय नशे में थे. लेकिन इसके बाद भी उन्हें खतरे का अहसास था. वो अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे थे और उसकी मां लगातार चाकू से उनपर वार कर रही थी.

पति के आलास से थी परेशान
टेरेसा ने पुलिस को बताया कि वो अपने पति के आलस से तंग आ गई थी. उसका पति घर के कामों में उसकी बिलकुल मदद नहीं करता था. इस वजह से दोनों की काफी लड़ाइयां होती थी. कपल की लड़ाई उनके पड़ोसियों ने भी सुनी थी. हाल ही में टेरेसा ने सोते वक्त पति के बेड में आग लगा दी थी. इस घटना में पति की जान बच गई थी. लेकिन इस बार उसका पति बच नहीं पाया. फिलहाल टेरेसा पुलिस की गिरफ्त में है.