कौन हैं वो एक्ट्रेस, जिनके शरद पवार पर 'नरक' वाले कमेंट से मचा बवाल, PHOTOS
 

मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले ने शरद पवार को लेकर ऐसी टिप्पणी की है, जिससे बवाल मच गया है. केतकी चिताले ने अपने फेसबुक पेज पर शरद पवार के लिए लिखा आप 80 साल के हो गए हैं. नरक आपका इंतज़ार कर रहा है. आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं. इसके साथ ही केतकी ने कई और आपत्तिजनक बातें शरद पवार को लेकर लिखीं. केतकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Marathi actress ketaki chitale

केतकी चिताले कौन हैं?

बवाल के बीच बहुत लोग जानना चाहते हैं कि आखिर केतकी चिताले कौन हैं केतकी चिताले मराठी एक्ट्रेस हैं. वह अम्बत गोड़ नाम के मराठी सीरियल में अपनी भूमिका के लिए जाना जाता है. ये सीरियल 2012 में प्रसारित हुआ था. इसमें उन्होंने अबोली नाम की महिला का किरदार निभाया था, जो खूब लोकप्रिय हुआ था. इसके बाद केतकी को और फिल्मों और धारावाहिकों में देखा गया.

बिग बॉस मराठी में नहीं लिया था हिस्सा

बिग बॉस मराठी में नहीं लिया था हिस्सा

पिछले साल चर्चा थी कि वह बिग बॉस मराठी में थी हिस्सा लेंगी, लेकिन उन्होंने खुद मना कर दिया था. केतकी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने इंस्टाग्राम पेज और फेसबुक पर नियमित कुछ न कुछ पोस्ट और शेयर करती हैं.

You May Like

केतकी पढ़ने की शौक़ीन

केतकी पढ़ने की भी शौक़ीन हैं और अक्सर ही किताबों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर वह कई अंदाज़ में नज़र आती हैं. केतकी के इंस्टाग्राम पर 55000 से अधिक फॉलोवर्स हैं.

केतकी को लेकर एनसीपी में गुस्सा

केतकी को लेकर एनसीपी में गुस्सा

केतकी को लेकर एनसीपी में गुस्सा है. NCP के नेताओं ने पार्टी प्रमुख शरद पवार के खिलाफ ‘‘अपमानजनक’’ पोस्ट साझा करने पर कड़ी आपत्ति जतायी. आरोप है कि ये पोस्ट किसी और लिखा और एक्ट्रेस ने इसे पोस्ट किया. एनसीपी नेताओं ने कहा है कि केतकी के खिलाफ 100 200 मुक़दमे दर्ज कराये जाने चाहिए.

'हम असहज महसूस करते हैं'

'हम असहज महसूस करते हैं'

एनसीपी नेताओं ने कहा ‘‘जो बर्दाश्त करना चाहते हैं, वे करेंगे, लेकिन हम इस तरह की टिप्पणियां पढ़कर असहज महसूस करते हैं. समाज असहज महसूस करेगा.

आलोचना निंदनीय

आलोचना निंदनीय

महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रुपाली चकनकर ने कहा, ‘‘यह आलोचना निंदनीय है. उन्हें ऐसी आलोचना में शामिल नहीं होना चाहिए.’’

'आरएसएस जिम्मेदार'

'आरएसएस जिम्मेदार'

एनसीपी की महाराष्ट्र महिला ईकाई की प्रमुख विद्या चव्हाण ने भी कहा कि शरद पवार के बारे में ऐसी टिप्पणियां करने के लिए आरएसएस को जिम्मेदार है.