तैमूर हुए प्रमोट तो झूम उठे सैफ अली खान-करीना कपूर, बेटे की अचीवमेंट देखने पहुंचे उसकी क्लास
 

 करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali khan) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. अपनी क्यूट हरकतों और प्यारे एक्सप्रेशन की वजह से अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती है. अब तैमूर अली खान किसी और वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल उन्होंने नए माइलस्टोन को छुआ है और इसके लिए सैफ अली खान और करीना कपूर भी प्राउड फील कर रहे हैं. तैमूर अली खान अपनी ताइक्वांडो क्लास में प्रमोट हो गए हैं और उन्हें येलो बेल्ट मिला है.

खास बात ये है कि तैमूर अली खान को येलो बेल्ट उनके पैरेंट्स करीना कपूर और सैफ अली खान के सामने दिया गया. अपने बेटे के इस अचीवमेंट को देखने के लिए सैफ और करीना खुद तैमूर के ताइक्वांडो क्लास पहुंचे थे. करीना कपूर ने इस दौरान ब्लू रंग का शर्ट और डेनिम पहना हुआ था. वहीं, सैफ अली खान सफेद कलर की टीशर्ट और डेनिम में नजर आए. तीनों ने ही पैपराजी से तस्वीरें क्लिक करवाई और पोज देते नजर आए. बाद में करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में तैमूर की तस्वीर भी शेयर की.

करीना कपूर ने शेयर की तस्वीर

उन्होंने तैमूर की उनकी दोस्तों के साथ तस्वीर शेयर की और साथ ही कैप्शन में ‘गो गो गो’ और हार्ट इमोजी डाला था. तैमूर अली खान अपनी ताइक्वांडो ड्रेस में काफी क्यूट लग रहे थे. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और लोगों को काफी पसंद भी आ रही है. सैफ अली खानऔर करीना कपूर के रॉयल लुक को भी सोशल मीडिया पर लोगों ने पसंद किया है. दोनों के ड्रेसिंग सेंस की फैंस तारीफ कर रहे हैं.

X

करीना-सैफ के पास हैं कई फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर और सैफ अली खान के पास इस समय कई दिलचस्प फिल्में हैं. करीना कपूर आमिर खान के साथ अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी. वहीं, सैफ अली खान ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसके अलावा सैफ अली खान प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ में भी रावण की भूमिका निभाते दिखेंगे.