Weird News: पति से धोखा खाकर यूं बदली पत्नी, 8 पुरुषों संग लड़ाया इश्क
 

Weird News: जब एक महिला को यह पता लगा कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है, उसे उस पति से तलाक ले लिया और अपनी जिंदगी को अलग ही अंदाज से जीने लगी.  

Weird News: पति और पत्नी के रिश्ते में सबसे मजबूत डोर  विश्वास की होती है. लेकिन अगर कोई ये डोर तोड़ दे तो दूसरे की जिंदगी काफी दर्दनाक हो जाती है. लेकिन कुछ लोग अपनी जिंदगी के ऐसे दर्दनाक मोड़ पर टूटते नहीं हैं बल्कि अपनी जिंदगी को एक नया अंदाज दे देते हैं. कुछ ऐसा किया एक महिला ने जब शादी के 22 साल बाद उसके पति ने उसे धोखा दे दिया. उसने 1 या 2 नहीं पूरे 8 लोगों से रोमांस किया. 

महिला ने किया बड़ा खुलासा

अपनी 22 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद धोखा खाने वाली इस महिला का नाम लौरा फ्रीडमैन विलियम्स (Laura Friedman Williams) है.  51 साल की लौरा पेशे से एक राइटर हैं. उनके तीन बच्चे भी हैं. उन्होंने खुद अपनी जिंदगी का एक बड़ा राज खोला है. द मिरर की खबर के अनुसार लौरा ने बताया कि धोखा देने वाली बात खुद उनके  पति ने महिला के सामने कबूल की थी. इस बात को सुनकर उन्हें बहुत झटका लगा, लेकिन वह पति से अलग हो गईं और अब वह पूरी तरह अलग जिंदगी जी रही हैं. 

पति संग बोरिंग थी रोमांटिक लाइफ 
इस बातचीत में लौरा ने बताया कि अफेयर की बात चलने के कुछ वक्त बाद उन्होंने पति से तलाक ले लिया था. इस बात को 4 साल बीत चुके हैं. लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि लौरा ने इन 4 सालों में 8 पुरुषों संग रोमांस किया है. लौरा ने यह भी बताया कि बाद में उन्हें अहसास हुआ कि पति के साथ उनकी रोमांटिक लाइफ बोरिंग हो गई थी. 

डेटिंग ऐप की ली मदद
लौरा फ्रीडमैन ने उस समय को याद करते हुए बताया कि शुरूआत में वह काफी सदमे में थीं. लेकिन पति से अलग होने के 5 महीने बाद उन्होंने आजादी के साथ जिंदगी जीना शुरू की. लौरा ने एक डेटिंग ऐप की मदद से अलग-अलग पुरुषों को डेट किया. लौरा की मानें तो उन्होंने 8 पुरुषों संग रोमांस भी किया. उन्होंने कहा कि वह अपने पुरुष साथियों की पसंद जानना और उन्हें संतुष्ट रखना सीख चुकी हैं. उनकी उम्र इस मामले में कभी बाधा नहीं बनती.