Web Series: बेहद बोल्ड वेब सीरीज है ये, भूलकर भी ना देखें परिवार के साथ
 

Web Series: फिल्मों से ज्यादा अब ओटोटी पर बोल्डनेस का तड़का देखने को मिलता है. कुछ वेब सीरीज में सीन्स इतने ज्यादा बोल्ड होते हैं कि उन्हें क्लिक करने से पहले अपनी प्राइवेसी का खास ध्यान रखना पड़ता है. जानिए ऐसी ही एक वेब सीरीज के बारे में. 

o

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद इस वेब सीरीज में रोमांस के अलावा बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का लगाया गया है. कुछ सीन्स तो ऐसे हैं जिसमें हर मर्यादा को तोड़ दिया गया 

p

इस वेब सीरीज में हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स हैं. कुछ सीन्स तो इतने ज्यादा बोल्ड हैं कि इन्हें देखते वक्त इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आपके आसपास कोई ना हो. 

[

इस वेब सीरीज का नाम सील 2 है. इसमें आयशा कपूर और करण लीड रोल में हैं. इसमें इन दोनों ने इतने ज्यादा बोल्ड और हॉट सीन्स दिए हैं कि हर हद को पार कर दिया.

p

इस वेब सीरीज की कहानी न्यूली मैरिड कपल के इर्द गिर्द घूमती है. सीरीज को बोल्ड बनाने के लिए हर तरह के सीन्स का इस्तेमाल किया गया है. कुछ सीन्स तो ऐसे हैं जिन्हें देखकर आपको भी शर्म आ जाएगी.

p

आयशा कपूर ना केवल इस वेब सीरीज में बल्कि कई वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स का तड़का लगा चुकी हैं. हर वेब सीरीज में इतने ज्यादा हॉट सीन्स दिए हैं कि परिवार के साथ तो इसे बिल्कुल भी ना देखें.