Viral Video: जीवनसाथी की तलाश में निकला पोस्टर बॉय, बोला चाहिए ऐसी लड़की, लोग हुए हैरान

शादी के लिए अखबार, सोशल मीडिया पर कई विज्ञापन छापे जाते है। लेकिन एक युवक ने अपनी शादी के लिए विज्ञापन करने का अजीबोगरीब तरीका अपनाया है।
 

Viral Video: शादी के लिए अखबार, सोशल मीडिया पर कई विज्ञापन छापे जाते है। लेकिन एक युवक ने अपनी शादी के लिए विज्ञापन करने का अजीबोगरीब तरीका अपनाया है। एक युवक ने अपनी शादी के लिए खुद ही लड़की ढूंढ़ने का नया तरीका अपनाया है। लड़का अपने लिए लड़की की तलाश में सड़क पर पोस्टर लेकर खड़ा हो गया। युवक ने इस पोस्टर में अपनी होने वाली भावी पत्नी के लिए केवल एक ही डिमांड लिखी हुई है कि लड़की सरकारी नौकरी वाली होनी चाहिए। यह वायरल वीडियो छिंदवाड़ा शहर का बताया जा रहा है। जो कि सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।  

Viral Video

पोस्टर पर लिखी हैरान कर देने वाली बार 
आपको बता दें कि युवक ने इस पोस्टर में लड़की की योग्यता के अलावा एक और रोमांचक बात लिखी हुई है। जिसको देखने के बाद हर कोई  हैरान है। इस पोस्टर में युवक ने लिखा है कि लड़का शादी करने के बदले में लड़की को दहेज देने के लिए भी तैयार है। जहां पूरी दुनिया में लड़के दहेज़ लेते है, लेकिन इसने उल्टा लड़की को दहेज देने की बात कही है जिसके बाद युवक का वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है। 

इस दिन का है मामला 
सोशल मीडिया द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला बाजार फव्वारा चौक के निकट का बताया जा रहा है। यह घटना रविवार 22 जनवरी की है। इस दिन सड़क के बीचों बीच एक युवक बोर्ड लेकर खड़ा था, जिसमें अपनी होने वाली जीवनसाथी की तलाश में उसने लिखा था कि उसे सिर्फ सरकारी नौकरी वाली लड़की की तलाश है। जिसके बदले में उसने लड़की को दहेज देने की बात भी लिखी हुई थी। हालांकि, युवक के नाम व पता को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।