Viral Video: फतेहाबाद में प्रेमी जोड़े पर हमला, लिव इन रिलेशनशिप का सर्टिफिकेट बनवाने आए थे दोनों
 

फतेहाबाद के लघु सचिवालय (Fatehabad Mini Secretariat) और कोर्ट परिसर में मंगलवार को उस समय हंगामा हो गया, जब लिवइन में रह रहे प्रेमी युगल पर युवती के परिजनों ने हमला कर (Attack on loving couple in Fatehabad) दिया. इस दौरान युवती के परिजन युवक को जबरदस्ती पकड़कर ले जाने लगे, जिसकी एक वीडियो भी सामने आया है. 

वीडियो में दिख रहा है कि लोग एक युवक को पकड़कर उसे ले जाते दिख रहे हैं. युवक और युवती का कहना है कि वे दोनों अपनी मर्जी से साथ रह रहे हैं और बालिग है. ऐसे में प्रशासन उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाए.

लिव इन रिलेशनशिप सर्टिफिकेट बनवाने पहुंचे प्रेमी जोड़े पर हमला.वहीं, पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है. हंस कॉलोनी के निवासी 35 वर्षीय सूरज ने बताया कि 23 वर्षीय युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था और अब युवती के परिजन उसे परेशान कर रहे थे. 

जिस कारण दोनों ने एक साथ रहना शुरू कर दिया था और शादी होने तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप सर्टिफिकेट के लिए कोर्ट पहुंचे थे. जैसे ही दोनों कोर्ट पहुंचे युवती के दो भाइयों और अन्य परिजनों ने उस पर हमला कर दिया. युवक के अनुसार उनके साथ मारपीट की गई और उन्हें चोट भी आई है. युवक-युवती ने परिजनों से खतरा बताते हुए पुलिस ने सुरक्षा की मांग की है.