Viral Story: दुल्हन पहनाने चली वरमाला, दोस्तों ने दूल्हे को गोद में उठा लिया ऊपर, फिर दुल्हन ने जो किया, दोस्तों को आ गई शर्म

वायरल हो रहा है. ये वीडियो दूल्हा-दुल्हन का है, जिसमें वरमाला के दौरान दूल्हे के दोस्तों ने कुछ ऐसा किया जिससे दुल्हन नाराज हो गई और फिर उसने जो किया उससे वहां खड़े दूल्हे के सभी दोस्त शर्मिंदा हो गए.

 

शादी के सीजन (Wedding Season) के दौरान सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के मजेदार वीडियो (Bride groom funny video) खूब वायरल होते हैं. जिन्हें देखकर कई बार तो हम अपनी हंसी को ही कंट्रोल नहीं कर पाते और कई बार ऐसे वीडियो देखकर हम हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही शादी का मजेदार वीडियो (Funny wedding video) अब वायरल हो रहा है. ये वीडियो दूल्हा-दुल्हन का है, जिसमें वरमाला (Varmaala) के दौरान दूल्हे के दोस्तों ने कुछ ऐसा किया जिससे दुल्हन नाराज हो गई और फिर उसने जो किया उससे वहां खड़े दूल्हे के सभी दोस्त शर्मिंदा हो गए.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर वरमाला की रस्म होने जा रही है. स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के अलावा दूल्हे के काफी दोस्त भी हैं और बहुत से गेस्ट भी मौजूद हैं. जैसे ही दुल्हन हाथ में वरमाला लेकर दूल्हे की ओर बढ़ती है, दूल्हे के दोस्त उसे गोद में बहुत ऊपर उठा लेते हैं. दुल्हन को वरमाला पहनाने में दिक्कत होती है, तो हंसते हुए दुल्हन वापस जाकर अपने सोफे पर बैठ जाती है. जिससे दूल्हे के दोस्त देखते रह जाते हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर dulhaniyaa नाम के पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो खूब वायरल हो रहा है और देखने में काफी मजेदार भी है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अभी ये हालात है तो शादी के बाद दूल्हे का क्या होगा. दूसरे यूजर ने लिखा- ये तो मेरे जैसी है.