Video: नंगे पांव ऐयरपोर्ट पहुंचीं उर्फी, वीडियो देख यूजर्स ने कर दिया ट्रोल, बोले-चप्पल भी नहीं पहनी, इतनी गरीब!
 

Urfi Javed at Mumbai Airport: उर्फी जावेद हाल ही में मुंबई ऐयरपोर्ट पर नजर आईं, जहां उन्हें नंगे पांव स्पॉट किया गया। उनका वीडियो वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं।

अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के जरिए चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) हाल ही में मुंबई ऐयरपोर्ट (Urfi Javed at Mumbai Airport) पर नजर आईं। हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने बोल्ड कपड़े पहने थे, लेकिन इस बार उनका अंदाज काफी जुदा था। एक तो वो बीच (Beach) जैसे लुक में दिखीं तो ऊपर से नंगे पांव नजर आईं। उन्होंने खुद बताया कि वो बहुत थक गई हैं और उनमें हील्स पहनने की हिम्मत नहीं है। अब ये वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि उन्होंने मन्नत मांगी थी तो कोई कह रहा कि इतनी गरीब है कि चप्पल भी नहीं है!


इस वीडियो में उर्फी जावेद ब्लू कलर के बैकलेस टॉप और ब्लैक कलर के शॉर्ट्स में नजर आईं। उनके इस लुक को लेकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं कि उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो किसी बीच पर घूम रही हैं। उर्फी इतनी थक चुकी थीं कि हील्स भी नहीं पाईं। उन्होंने पपाराजी से कहा कि हील्स रखे हैं, क्योंकि अब उनमें इसे पहनने की हिम्मत नहीं उन्होंने ये भी बोला कि उनकी आंखें भी नहीं खुल रही हैं, इसलिए उन्होंने ग्लासेज पहने हुए हैं।

यूजर्स के कॉमेंट पढ़ आएगी हंसी

ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि 'क्या वो वाकई ट्रैवल करती है या फिर सिर्फ इसलिए आती है, ताकि लोग उसकी फोटोज क्लिक करें।' दूसरे ने कॉमेंट किया, 'मन्नत मांगी होगी नंगे पैर जाऊंगी एयरपोर्ट।' एक ने तो ये लिख दिया, 'चप्पल भी नहीं पहनी, इतनी गरीब।'


उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके दोस्त मना करने के बाद भी उन्हें गोद में उठा लेते हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं 3 मिलियन लोगों को थैंक्यू बोलना चाहती हूं। ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है। जो लोग भी मुझे फॉलो करते हैं, उनको मेरा थैंक्यू। मैं अपने पर्सनल वीडियो बहुत कम ही पोस्ट करती हूं, लेकिन मुझे हैंगओवर है और इसका ब्लेम मैं एल्कोहल को देती हूं।'