उर्फी जावेद ने एयरपोर्ट पर बिखेरा अपने हुस्न का जादू, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे घायल
 

Urfi Javed On Airport In Saree: उर्फी जावेद हमेशा की तरह इस बार भी एयरपोर्ट पर हुस्न का जादू बिखेरती नजर आईं। लेकिन इस बार उर्फी ने फोटोग्राफर्स के साथ कुछ ज्यादा ही फनी गुफ्तगू की।


उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट के साथ अपने फैंस को इंप्रेस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। उर्फी जावेद हाल ही में एयरपोर्ट पर बोल्ड साड़ी लुक में नजर आईं। वो (Urfi Javed On Airport) हमेशा की तरह इस बार भी अपनी अदाओं से सभी को घायल करती दिखीं। इस बीच पपराजी ने जब उनसे पूछा कि क्या वो कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) में जा रही हैं या नहीं। इस पर उर्फी ने हंसते हुए जवाब दिया और बताया कि जब उन्हें इंडिया में कोई फेस्टिवल्स में नहीं बुलाता तो वहां कौन बुलाएगा।

उर्फी जावेद ने एयरपोर्ट पर दिया फनी जवाब

s
उर्फी जब एयरपोर्ट पर अपने ग्लैम लुक (Urfi Javed Hot Pics) में पोज दे रही थीं, तभी शटरबग्स ने उन्हें रोक लिया। उर्फी ने मैचिंग बैकलेस ब्लाउज के साथ फ्लोरल साड़ी पहनी थी और वो इसमें बला सी खूबसूरत लग रही थीं। वायरल क्लिप में उर्फी को पैप के साथ मजेदार बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। पपराजी ने भी उर्फी के साथ बातचीत को खूब एजॉय किया। इस बीच वो कैमरे के लिए कई तरह के पोज देती भी नजर आईं।

फ्लोरल साड़ी में कहर ढा रहीं उर्फी
एक फोटोग्राफर ने उर्फी से पूछा, ‘आप कान्स फिल्म फेस्टिवल में जा रहे हो कि नहीं?’ इस पर बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट ने जवाब दिया, ‘मुझे यहां किसी त्योहार पर नहीं बुलाते, वो क्या बुलाएंगे?’ इस पर पपराज़ी ने जवाब दिया, ‘आएगा एक दिन कान्स से फोन।’ उर्फी ने फिर उनसे कहा, ‘तुम सब के कपड़े मैं डिजाइन कारवाउंगी। मेरे बर्थडे पे सब मेरे दिए हुए कपड़े पहनकर आओगे।’