Urfi Javed Angry On Chahatt Khanna: एक बार फिर भड़की ऊर्फी जावेद, बोली निजी जिंदगी में नहीं करनी चाहिए दखलअंदाजी

सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं यह तो आप जानते ही होंगे कि एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर टी रहती हैं
 

सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं यह तो आप जानते ही होंगे कि एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर टी रहती हैं लेकिन एक्ट्रेस को इन्हीं तस्वीरों की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है ऐसा ही एक वाकया सामने आया है जिसमें टीवी की बेहद चर्चित चाहत खन्ना ने ऊर्फी जावेद को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

बॉलीवुड की कैट फाइट

उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती है इस बार फिर उर्फी अपनी बोल्ड फोटोस के चलते हेडलाइन बन चुकी है। दरअसल चाहत खन्ना ने उर्फी की बोल्ड तस्वीर पर कमेंट किया। जिसके बाद ऊर्फी जावेद ने भी चाहत की निजी जिंदगी को लेकर कमेंट कर दिया जिसके जवाब में चाहत ने भी उर्फी की जिंदगी से जुड़े कई बातों को सबके सामने खोल कर रख दिया।

आपको बता दें कि चाहत खन्ना ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में ऊर्फी जावेद को लेकर कई अहम बातें कहीं हैं जिसमें उनका कहना है कि उर्फी जावेद ने मेरी जिंदगी की निजी बातों को लेकर जो कमेंट किया है उससे वह बेहद आहत हुई है। तो वही ऊर्फी जावेद का कहना है कि चाहत को भी उनके कपड़ों को लेकर या उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर पब्लिकली बेवजह कुछ भी नहीं कहना चाहिए था। 

भड़की चाहत खन्ना

उर्फी के कमेंट से चाहत खन्ना भी भड़क उठी और उन्होंने कहा कि जब किसी की लाइफ में कहने को कुछ नहीं मिलता तो वह हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ भी कह देते हैं। मैं वह नहीं हूं जो अंडरवियर पहनती है और स्पॉट होने के लिए गलियों में टहल रही है। हां, मेरी पर्सनल लाइफ में समस्याएं हैं, लेकिन मैंने ये जानबूझकर नहीं किया है। मैं तलाक के बाद तलाक इसलिए नहीं ले रही हूं कि इसमें मुझे मजा आता है या ये मुझे पसंद है। स्पॉटिंग के लिए जी-स्ट्रिंग पहनना चॉइस है, जिसे आप पसंद करते हैं।