Unique Marriage : 19 साल की लड़की 70 साल के बजुर्ग को दे बैठी दिल, इनकी लव स्टोरी जान हैरान रह जाएंगे आप

Unique Marriage: आपने यह तो सुना ही होगा कि प्यार अंधा होता है। प्यार में लोग अच्छा  बुरा सब भूल जाते हैं। कोई उन्हें कहेगा इसकी भी उन्हें कोई परवाह नहीं होती।
 

Unique Marriage: आपने यह तो सुना ही होगा कि प्यार अंधा होता है। प्यार में लोग अच्छा  बुरा सब भूल जाते हैं। कोई उन्हें कहेगा इसकी भी उन्हें कोई परवाह नहीं होती। आज एक ऐसी ही वायरल हो रही लव स्टोरी के बारे में हम आपको बताने जा रहे है।

यह लव स्टोरी भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस प्रेम कहानी में एक 19 साल की लड़की ने अपने से 51 साल बड़े 70 साल के बजुर्ग से विवाह कर लिया। 

इस अनोखी शादी से हर कोई हैरान है इस लड़की ने अपने दादा की उम्र के इंसान से निकाह कर लिया है। यह जोड़ी खूब चर्चओं में बनी हुई है और इनके इंटरव्यू का वीडियो पाकिस्तान के यूट्यूब चैनल से आग की तरह फैल रहा है।  चलिए इस जोड़ी ने शादी क्यों की है? 
 
इस पाकिस्तानी लव स्टोरी को एक पाकिस्तानी यूट्यूबर ने दुनिया को बताया है। ये अनोखी शादी 70 साल के लियाकत अली और 19 साल की शुमाइला कहानी है।  कहानी में बताया गया कि ये दोनों लाहौर में मॉर्निंग वॉक में दौरान मिले। अपनी शादी और प्यार को लेकर लड़की का कहना है कि प्यार में उम्र नहीं देखी जाती है। 

शुमाइला ने बताया कि ये बात सुनकर उनके रिश्तेदारों और परिजनों चोंक गए और नाराज हुए, लेकिन मेरी जिद के चलते वे लोग मान गए।  शुमाइला ने कहा कि किसी भी शादी में सबसे पहले मर्यादा और इज्जत है। 

वहीं, उनके पति लियाकत अली ने बताया कि उनकी उम्र भले ही 70 साल है, लेकिन उनका दिल अभी भी जवान है।  उनको उनकी बेगम के हाथों को खाना इतना पंसद है कि उन्होंने होटल से खाना खाना हमेशा के लिए बंद कर दिया है।