ये है वो चीज जिसकी वजह से करीना के सेक्सी लुक को लग गया था 'ग्रहण', करिश्मा ने भी उड़ाया था मजाक
 

बॉलीवुड की बेगम यानी करीना कपूर खान फैशन के मामले में कितनी परफेक्ट हैं, यह तो हम सभी जानते हैं। लेकिन इसके बाद भी बेबो को अपने एक लुक को लेकर अपनी ही बहन से ट्रोल होना पड़ गया।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) उन हसीनाओं में से के एक हैं, जिनके फैशन को टक्कर देना आसान नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि बेबो के हर लुक में न केवल डिफरेंट दिखने का एंथुजिआज्म होता है बल्कि वह अपने परफेक्ट ऐटीट्यूड से खुद को ग्लैमरस टच देना भी नहीं भूलतीं। हालांकि, ऐसा हो भी क्यों न बेबो को स्टाइलिश दिखने के लिए ज्यादा मेहनत जो नहीं करनी पड़ती। एक तो स्लिम-ट्रिम फिगर की मालकिन और ऊपर से इनकी नैचरल ब्यूटी ऐसी है, जिसके आगे यंग एक्ट्रेसेस भी फीकी लगने लगती हैं।

x

हां, वो बात अलग है कि कभी-कभार अपनी पर्सनालिटी का एक्सटेंशन शो करने के लिए करीना ऐसे फैशन एलिमेंट्स का इस्तेमाल करती है, जो न केवल उनके लुक को खराब बना देते हैं बल्कि उनके चाहने वाले भी सोच में पड़ जाते हैं। बेबो का बिल्कुल ऐसा ही लुक हमें तब देखने को मिला था,जब वह लैक्मे फैशन वीक का हिस्सा बनी थीं। 
Lakme Fashion Week का बनी थीं हिस्सा

दरअसल, यह सारा किस्सा साल 2019 का है, जब करीना कपूर खान को लैक्मे फैशन वीक में वॉक करते हुए देखा गया था। इस फैशन एंड हाइ इवेंट के आखिरी दिन करीना कपूर इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर शांतनु एंड निखिल के लेटेस्ट कलेक्शन को पहनकर रैंप पर उतरी थीं, जहां उनकी सेक्सी अपीयरेंस हर किसी की निगाहें चकाचौंध करने के लिए काफी थी।

ऐसा इसलिए क्योंकि करीना ने इस दौरान क्लासिक ब्लैक कलर का ऑउटफिट पहना था, जिसे उन्होंने अपने ऊम्फ से शानदार बना दिया था। करीना कपूर की स्टाइलिश ड्रेस का लोगों ने उड़ाया मजाक, बोले- ‘बेबो मैं बेबो, कैसे भी कपड़े ले लूं’

स्किनीफिट में जमकर मारे पोज

d

करीना कपूर ने अपने लिए जो ब्लैक अटायर पिक किया था, वह एक तरह का फिशटेल गाउन था, जिसे स्ट्रेचेबल मटीरियल से बनाया गया था। इसकी फिटिंग को स्किनीफिट रखा था, जिसकी वजह से इसमें उनका टोंड फिगर जमकर हाइलाइट हो रहा था। ऑउटफिट का बेस बैकग्राउंड एकदम प्लेन लुक में था, लेकिन इसमें अट्रैक्टिव टच या यूं कहें कि पूरे लुक में बोल्डनेस ऐड करने वाला लेग्स की साइड में दिया गया था, जोकि दूर से ही हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा था। दरअसल, ड्रेस में हाइ-थाइ स्लिट बनी थी, जिसे बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ करीना फ्लॉन्ट कर रही थीं।

कोर्सेट डिज़ाइन के साथ बोल्ड नेकलाइन

इस ब्यूटीफुल ड्रेस में डीपकट नेकलाइन बनी थी, जिसके साथ स्लीव्स को कटआउट लुक दिया गया था। ऑउटफिट का बस्ट पोर्शन कोर्सेट लुक में रखा था, जिसमें बिलो द वेस्ट फिशटेल डिजाइन डाली गई थी। इस एक डिटेल की वजह से न केवल करीना को हटकर लुक मिल रहा था बल्कि यह ओवरऑल लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाती भी नजर आई।

s

वहीं स्टाइल का कोशंट हाइलाइट करने का काम इसके फ्रंट में बनी लेदर डिटेलिंग कर रही थी, जो मोनोटोन इफेक्ट में होने के बाद भी ऐडिशन का लेवल बढ़ा रही थी।

यूं किया लुक को कम्पलीट

इस क्लासिक ऑउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने खुद को एक्ससेरीज फ्री रखा था। उन्होंने केवल मेकअप से खुद पर एक फोकस पॉइंट सेट किया था। अदाकारा ने लाइटवेट फाउंडेशन के साथ विंग्ड स्टाइल में सेमी-स्मूद लाइनर लगाया था, जिसके साथ अपनी आंखों को स्मोकी टच दिया था। वहीं लुक को हाइलाइट करने के लिए उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाई थी, जो न चाहते हुए भी सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही थी।

इस वजह से बहन ने उड़ा दिया मजाक

x

रैंप पर अपनी दमदार अपीयरेंस देने के बाद करीना कपूर खान ने एक किलर फोटोशूट कराया था, जिसमें उन्हें कैट शेप वाले सनग्लासेस लगाते हुए देखा जा सकता था। हालांकि, शांतनु एंड निखिल की म्यूज बनकर बेबो पहले ही लाइमलाइट बटोर चुकी थीं, लेकिन जब छोटा सा चश्मा लगाकर उन्होंने पोज मारे, तो हर कोई उन्हें देखता रह गया। इसमें वह इतनी ज्यादा फनी लग रही थीं कि करिश्मा को भी कमेंट करना पड़ गया था। उन्होंने बेबो को मैसेज देते हुए कहा कि 'बाद में इस चश्मे को तैमूर को दे देना।'

हम मानते हैं कि एक अच्छे-शीक, पॉलिश्ड और स्टाइलिश लुक के पीछे कई एलिमेंट्स का हाथ होता है। लेकिन जरूरी नहीं इन्हें पहनकर हर कोई स्टाइलिश लगे। बेबो के इस लुक के साथ भी ऐसा ही था। नो डाउट वह इस ड्रेस में गजब की हॉट लग रही थीं, लेकिन एक चश्मे ने उनके लुक का पूरा मजा मार दिया।