कार्तिक आर्यन पर कुछ इस तरह से लट्टू है ये लड़की, की मैसेज में लिख डाली थी ऐसी बात, जिसे जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान
 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म 20 मई को रिलीज होने वाली है. कार्तिक बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर हैं, जिनपर कई फीमेल फैंस दिल हार चुकी हैं. ‘प्यार का पंचनामा’ (Pyaar Ka Punchnama) एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी ‘क्रेजीएस्ट फीमेल फैन’ का एक किस्सा (artik Aaryan recalled his craziest fan experience) सुनाया, जो उनके घर में उनके लिए झाड़ू-पोछा और साफ सफाई करने के लिए भी तैयार थी.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू (Tabu) के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. कार्तिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे उनके प्यार में पागल एक लड़की ने उन्हें नहीं बल्कि उनकी मम्मी को स्टॉक करना शुरू किया और मैसेज भेजने लगी.

कार्तिक की ‘क्रेजीएस्ट फीमेल फैन’ उनकी मम्मी को भेजती थी मैसेज
कार्तिक ने हाल ही में कॉमेडियन तन्मय भट्ट के साथ बातचीत की, जिसमें उन्होंने एक स्टॉकिंग इंसिडेंट का किस्सा शेयर किया. एक्टर ने कहा, मैं आपको हाल ही में हुआ एक किस्सा बताता हूं. एक लड़की ने मेरे लिए मेरी मम्मी को स्टॉक करना शुरू किया और वो उन्हें उनकी इंस्टाग्राम आईडी में मैसेज भेजने लगी. वो मैसेज भेज कह रही थी, ‘मुझे आपकी बहू बनना है, मैं आपके घर पर झाड़ू पोछा भी लगा लूंगी.’

जब कार्तिक ने फीमेल फैन को लगा लिया था गले
उन्होंने एक और किस्से का जिक्र किया. हाल ही में जब कार्तिक ‘भूल भुलैया 2’ के टाइटल ट्रैक ‘हरे कृष्णा हरे राम’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली में थे. तब एक फीमेल फैन उनसे मिलने के बाद फूट-फूटकर रोने लगीं. इसके बाद एक्टर ने उन्हें तुरंत गले से लगाया और कहा, ‘डोंट क्राय’. इसका वीडियो भी सोशल मीडिा पर खूब वायरल हुई था.

यंग लड़कियों के बीच कार्तिक की है जबरदस्त फैन फॉलोइंग
आपको बता दें कि यंग लड़कियों के बीच कार्तिक की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनकी एक झलक पाने के लिए लड़कियां दीवानी रहती हैं. कार्तिकभी वैसे फैंस के निराश नहीं करते और उनके साथ मौका मिलने पर जमकर मस्ती और फोटो क्लिक करवाते हैं.