Koffee with Karan 7 में साथ नजर आएगी Bollywood की ये जानी मानी जोड़ी...जानें सच
 

कॉफी विद करण को लेकर आये दिन कई खबरें सामने आती रहती हैं. शो में आने वाले गेस्ट के कई नाम भी सामने आ चुके हैं. कहा जा रहा है कि जाह्नवी कपूर और सारा अली खान अपने एपिसोड की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं. 

कॉफी विद करण 7 (Koffee with Karan 7) के फैंस कृपया ध्यान दें. हम शो के फैंस के लिये एक जरूरी खबर लाये हैं, जो आप तक पहुंचाना बेहद जरूरी है था. खबर ये  है कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो का हिस्सा बन सकते हैं. ये जानने के बाद आगे की कहानी जानने की बेताबी बढ़ गई है ना? चलिये जानते हैं कि आखिर मामला है क्या? 


अर्जुन-मलाइका शो में आयेंगे नजर 
कॉफी विद करण को लेकर आये दिन कई खबरें सामने आती रहती हैं. शो में आने वाले गेस्ट के कई नाम भी सामने आ चुके हैं. कहा  जा रहा है कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने एपिसोड की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं. वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) शो के शुरूआती एपिसोड का हिस्सा होंगे. इसके अलावा लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा भी अनन्या पांडे संग कॉफी विद करण में डेब्यू करने वाले हैं.  

सूत्रों के मुताबिक, इन सारे स्टार्स के बाद अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को भी कॉफी विद करण के लिये अप्रोच किया गया है. असल में शो में आने वाले मेहमानो की लिस्ट अपडेट की जा रही है. अपडेटेड लिस्ट में अर्जुन और मालइका का नाम भी शामिल है. हालांकि, बॉलीवुड लव बर्ड्स ने शो पर आने के लिये अब तक हांमी नहीं  भरी है.  

अर्जुन कपूर पहले भी कॉफी विद करण का पर गेस्ट बन कर आ चुके हैं. वहीं मलाइका भी कॉफी विद करण में दिखाई दे चुकी हैं. अगर ऐसे में दोनों स्टार्स करण के के शो पर साथ नजर आते हैं, तो उन्हें देखना दिलचस्प होने वाला है. करण जौहर वैसे ही शो में राज खुलवाने में माहिर हैं. वहीं मलाइका-अर्जुन जब-जब साथ आते है. फैंस का दिल खुशी से गदगद हो जाता है. 

आप दोनों को साथ देखने के लिये एक्साइटेड हैं ना?