इन सितारों ने मर्यादा की सारी हदें कर दी पार, करोड़ो रूपए के लिए बिना कपड़ों के की शूटिंग
 

बॉलीवुड में अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए बॉलीवुड स्टार ना जाने क्या-क्या हथकंडे आजकल अपनाते हैं। उन्हीं में से एक हथकंडा जो काफी सफल साबित होता देखा गया है इसके मुताबिक बड़े पर्दे पर कम से कम कपड़ों में नजर आना इसके अलावा अगर किसी रोल डिमांड अगर बिना कपड़ों की भी हो तो वो उसके लिए भी हामी भर देते हैं। ये कहां तक सही है या गलत ये तो तय कर पाना तो मुश्किल है, लेकिन फिल्म निर्देशक आजकल ऐसी ही फिल्मों को दर्शकों को परोस रहे हैं और ये काफी हद तक फिल्म की सफलता का सूत्र भी माना जाता है।

आमिर खान बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान अपने किसी भी रोल को बेहद ही शिद्दत से निभाते हैं। यही वजह है कि इनको मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है। आमिर ने पीके फिल्म को सफल बनाने के लिए एक सीन में बिना कपड़े के दिखाई पड़े थे।इन्होंने एक टेपरिकॉर्ड से खुद को ढक रखा था। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। वहीं आमिर को इस फिल्म से प्रॉफिट के रूप में 200 करोड़ रुपए मिले थे।

रणबीर कपूर बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय की इमेज बनाने वाले रणबीर कपूर ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। इनकी पहली फिल्म सांवरिया तो आपने देखी होगी। इस फिल्म में अभिनेता महज एक तौलिए में न्यूड सीन फिल्म आए थे।फिल्म में अभिनेता के शरीर पर तौलिए के अलावा कोई कपड़ा नहीं देखा गया।

राधिका आप्टे बॉलीवुड की अभिनेत्री राधिका आप्टे ने वैसे तो बहुत अधिक फिल्में नहीं की है ,लेकिन इनकी फिल्मों में दमदार एक्टिंग के अलावा और भी कई चीजें है, जोकि दर्शकों का ध्यान खींचती है। राधिका की एक फिल्म 'पार्च्ड' में फिल्म कहानी डिमांड के अनुसार वो बिना कपड़े के दिखाई दी थी।

जॉन अब्राहम एक दौर में जॉन अब्राहम बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग अभिनेता थे। इनकी फिल्में एक्शन से भरपूर होती थी। वहीं फिल्म न्यूयॉर्क में जॉन बगैर कपड़े के देखे गए थे। इस फिल्म के एक सीन की मांग के मुताबिक इन्हें जेल में बगैर कपड़े की रखा गया था। आमला पॉल अभिनेत्री साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री आमला पाल अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती है। इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। वहीं साल 2019 में रिलीज की गई फिल्म 'Aadai में आमला पॉल बगैर कपड़ों की दिखाई दी थी।