TMKOC की एक्ट्रेस Munmun Dutta ने किया रुला देने वाला खुलासा, कहा-ट्यूशन टीचर मेरे अंडरगारमेंट्स और ब्रा में हाँथ डालता था
 

सेलिब्रिटीज समय-समय पर अपने साथ हुए यौन शोषण की अप्रिय घटनाओं को साक्षा करते रहे है। उनमें से फेमस कलाकार Munmun Dutta भी शामिल रही है। उन्होने वर्ष 2017 में एक पोस्ट शेयर करके अपने साथ हुए यौन हिंसा को साक्षा किया था। मुनमुन का शेयर किया हुआ पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होने पड़ोसी अंकल की गलत नजरों से लेकर टयूशन टीचर की गंदी हरकत तक का जिक्र किया था।

तारक मेहता की है चर्चित कलाकार ज्ञात हो कि मुनमुन दत्ता टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबिता जी के नाम से चर्चित कलाकारों में से एक है। तो वही उनकी जेठालाल के साथ फनी केमिस्ट्री लोगो को काफी पसंद आती है। इतना ही नही अपनी बेबाक बातों को भी रखने के लिए मुनमुन चर्चित रहती है।

s

मुनमुन ने बताई थी हिंसा की बात वर्ष 2017 में मुनमुन दत्ता ने एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होने लिखा था कि ऐसा कुछ लिख रही हूॅ जिसे बचपन में सहन कर आंसू आ जाते है। उन्होने पोस्ट में लिखा कि एक पड़ोस के अंकल उन्हे जकड़ लेते और किसी से कुछ न बताने की धमकी भी देते थें।

कजिन की नजरें भी गलत मुनमुन लिखती है कि मेरी उम्र से काफी बड़े कजिन भी मुझे गंदी नजरों से देखते थें। जिस सख्स ने अस्पताल में मुझे जन्म के समय देखा था वह भी मेरी बढ़ती उम्र के चलते गलत इरादों से पकड़ रहा था, क्योकि मेरी उम्र में बदलाव आ रहे थें।

s

ट्यूशन टीचर ने की थी गंदी हरकत मुनमुन ने आगे बताया कि मेरे ट्यूशन टीचर ने तो मेरे अंडरगारमेंट्स में हाथ डाल दिए थे. मेरा एक अन्य टीचर जिसे मैं राखी बांधती थी, वह क्लास में लड़कियों ब्रा खींचकर उन्हें डांटता था और उनके सीने पर थप्पड़ मारा करता था. ट्रेन में आपका पीछा करने वाला शख्स.. मुनमुन ने लिखा था कि यह सब इसलिए क्योकि आप उम्र में छोटे होते है और आप किसी से कुछ नही कह पाते है। दिल में भरे इस दर्द को आप समझ नही पाते है की अपने पेरेंट्रस या फिर किसी और को कैसे समझाएं। इस तरह की हरकतों से ही पुरूषों के प्रति नफरत बढ़ती है, क्योकि जो कुछ सहा है उसके लिए पुरूष ही दोषी है। हर घर में हो रहा मुनमुन दत्ता कहती है कि पुरूष रिर्पोट सुनकर हैरान होते है जबकि उनके घर में भी उनकी पत्नी, बहन, बेटी यंहा तक की काम वाली बाई भी.. कभी उसके भरोसे को जीत कर उससे पूछे तो... ज्ञात हो कि मुनमुन की इस पोस्ट ने लोगो का ध्यान खीचा था। महिलाओं के साथ होने वाली इस तरह की हिंसा के खिलाफ मुनमुन ने अपना समर्थन दिखाया था। वे आज भी अपने विचारों को खुलकर सामने रखने से पीछे नही हटती है।