Sunny Leone Net Worth: कम वक्त में Success की सीढ़ी चढ़कर खड़ा किया सनी लियोन ने एम्पायर, संपत्ति जान उड़ जायेंगे होश
 

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन (Sunny Leone) आज अपना अपना 41 वां जन्मदिन मना रही हैं। कनाडा के ओंटारियो में 13 मई 1981 को जन्मी सनी लियोन का निक नाम करनजीत कौर वोहरा है। सनी ने जर्मन बेकरी में पहली नौकरी महज 15 साल की उम्र में की थी। सनी लियोनी ने 19 साल की उम्र में पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था। सनी अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी हॉटनेस के लिए भी जानी जाती हैं।

सनी की खूबसूरती अदाओं के फैंस दीवाने हैं। आए दिन सनी अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करके फैंस की दिल की धड़कन तेज कर देती है। उनकी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। एक्टिंग के अलावा सनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उन्हें 3 बच्चों और पति डेनियल वेबर के साथ आये दिन स्पॉट किया जाता है। तो आईये आज हम आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस कितने करोड़ की मालकिन हैं।

आपको बता दें कि सनी लियोनी के पास लॉस एंजिल्स में भी एक खूबसूरत सा घर भी है, जिसका नाम एक्ट्रेस ने ड्रीम रखा है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी के उस घर की कीमत लगभग 19 करोड़ रुपये है। कोरोना महामारी के दौरान एक्टर्स अपने परिवार संग इसी घर में रहती थी। सनी अपने परिवार के साथ एक लग्जरी लाइफ जीती है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी लियोनी के कार की बेहद ही शानदार कलेक्शन है, जिसमें ऑडी ए5, मैसेराटी, क्वाट्रोपोर्टे और बीएमडब्ल्यू जैसी महंगी गाड़ियां हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस अपने परिवार संग मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित एक आलीशान पेंट हाउस में रहती हैं। सनी ने अपनी काबिलियत के दम पर 13 मिलियन डॉलर की नेट वर्थ बना ली। भारतीय रुपयों में सनी लियोनी 98 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति के मालकिन हैं।