कियारा आडवाणी के इंस्टाग्राम लाइव पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया कमेंट! देख फैंस हुए खुश
 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra and Kiara Advani) बॉलीवुड के उन रूमर्ड कपल में गिने जाते हैं जो अपनी प्रोफेशन लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रहते हैं. बीते दिनों खबरें आई थीं कि दोनों ने ब्रेकअप कर (Sidharth Kiara Breakup) लिया है, लेकिन ने सलमान खान की ईद पार्टी में दोनों ने एकसाथ शामिल हो कर उन अटकलों पर को खारिज कर दिया. अब, इसी बीच कियारा-सिद्धार्थ ने कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से ये दोनों फिर खबरों में छा गए हैं. वहीं फैंस दोनों के लिए बेहद खुश हो रहे हैं. चलिए जानते हैं क्या है माजरा.

d

दरअसल, कियारा आडवाणी लंबे समय बाद अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन रखा. ऐसे में फैंस ये दावा कर रहे हैं कि कियारा के इस लेटेस्ट लाइव सेशन में उनके रूमर्ड ब्यॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने देखा. बस क्या सिड के फैंस ने इस चीज को नोटिस किया और इसका एक स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर दोनों पर प्यार लुटा रहे हैं.

सिद्धार्थ ने देखा कियारा का लाइव सेशन
ऐसा कहा जा रहा है कि कियारा के लाइव सेशन में अपनी उपस्थिति दर्ज करने के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा पोस्ट कमेंट भी किया. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कम ऑन.’ सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस कमेंट पर पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस खुश हैं दोनों एक साथ हैं. कोई सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफें कर रहा है तो कोई कियारा का गुणगान कर रहा है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, ‘सिद्धार्थ ने कियारा का लाइव देखा और कमेंट भी किया.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ सिद्धार्थ एक अच्छे लवर होने के नाते अपनी लव लेडी का सपोर्ट करते हैं.’

‘शेरशाह’ में दिखी थी सिद्धार्थ- कियारा की जोड़ी

f

बता दें कि सिद्धार्थ- कियारा को पहली बार ‘शेरशाह’ देखा गया था. दोनों को इसी फिल्म सेट पर प्यार हुआ. हालांकि दोनों ने कभी अपने प्यार को सरेआम नहीं किया लेकिन अक्सर दोनों अपनी स्पेशल केमेस्ट्री की वजह से खबरों में रहते हैं. दोनों ने ‘शेरशाह’ में अपने शानदार अभिनय से सभी को प्रभावित कर दिया था. फिल्म सिद्धार्थ ने कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई, जबकि कियारा ने उनकी प्रेमिका डिंपल चीमा की भूमिका निभाई थी.

 ‘भूल भुलैया 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं कियारा

अब दोनों सितारों के काम की बात करें तो, कियारा इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ( ‘Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन में बिजी हैं. उनकी यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने ओटीटी डेब्यू बेव शो ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) के शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके सिद्धार्थ को ‘योद्धा’, ‘मिशन मजनू’ और ‘थैंक गॉड’ फिल्मों में देखने को मिलेगा.