Shehnaaz Gill Video: किसी ने छुआ तो कोई हाथ पकड़कर खींच लिया,भीड़ से बचकर निकलीं शहनाज गिल...
 

Shehnaaz Gill Video: एक्ट्रेस शहनाज गिल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज गिल भीड़ के बीच से गुजर रही हैं और इस दौरान लोग उन्हें घेर लेते हैं.


Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो और फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है. इस वीडियो में शहनाज भीड़ को छोड़कर स्टेज पर चली जाती हैं और इस दौरान महिलाएं उनका हाथ पकड़कर खींचने लगती हैं.+

किसी ने खींचा, किसी ने छुआ
‘बिग बॉस 13’ से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकीं शहनाज गिल इन दिनों काफी लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में वह ब्रह्मा कुमारियों के साथ स्टेज शेयर करती नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें कीं। लेकिन स्टेज पर जाने से पहले शहनाज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो भीड़ के बीच से गुजर रही हैं और इस दौरान वहां मौजूद महिलाएं उन्हें खींचने लगती हैं.

लोगों को पसंद आ रहा है शहनाज का अंदाज
हाल ही में शहनाज गिल ने दिल्ली के एनसीआर यानी गुरुग्राम में ब्रह्मा कुमारियों के एक कार्यक्रम में शिरकत की थी. यह कार्यक्रम लड़कियों के सशक्तिकरण के लिए था। इस कार्यक्रम से ही शहनाज गिल की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं. इस दौरान कार्यक्रम में पहुंची शहनाज गिल को भी सम्मानित किया गया, एक वीडियो में वह सभी के साथ पंजाबी गानों पर डांस करती भी नजर आ रही हैं. लोग शहनाज के इस अंदाज की खुलकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

ब्रह्मा कुमारियों के साथ वीडियो हुआ वायरल
‘बिग बॉस 13’ फेम एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस से सभी का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। शहनाज गिल के लाखों फैन हैं जो उनकी हर गतिविधि पर नजर रखते हैं। शहनाज अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill New Video) को मुंबई एयरपोर्ट पर ब्रह्माकुमारी सिस्टर के साथ स्पॉट किया गया, जहां उनका लुक चर्चा में रहा। अब शहनाज गिल की और भी तस्वीरें हैं, जो सुर्खियों में हैं. दरअसल, शहनाज गिल ब्रह्मा कुमारियों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने दिल्ली पहुंची हैं।

बीके शिवानी को बताया आत्मा बहन
शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्रह्माकुमारी शिवानी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें शहनाज सफेद अनारकली सूट और नीले रंग के दुपट्टे में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्रह्माकुमारी शिवानी को अपनी ‘आत्मा बहन’ बताया। आपको जानकर हैरानी होगी कि शहनाज गिल का परिचय ब्रह्माकुमारी से दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने कराया था।