सबा आजाद ने ऋतिक रोशन के साथ कंफर्म किया रिलेशनशिप! इंस्टाग्राम पोस्ट में कर डाला कुछ इस तरह से प्‍यार का इजहार
 

ऋतिक रोशन और सिंगर-एक्ट्रेस सबा आजाद (Hrithik Roshan Saba Azad RelationShip) के रिलेशनशिप में होने की खबरें पिछले कई दिनों से चल रही हैं. सबा ने एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘मिनिमम’ के पोस्टर शेयर करते हुए अनाउंसमेंट किया. यह प्रवासी भारतीयों पर आधारित फिल्म है. सबा की इस पोस्ट पर ऋथिक ने उन्हें शुभकामनाएं दी. ‘मिनिमम’ को रुमान मोल्ला ने डायरेक्ट किया है. सबा के साथ फिल्म में गीतांजलि कुलकर्णी और नमित दास भी हैं.

सबा आजाद ( Saba Azad Films) ने इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “माई नेक्स्ट विद इन जेमर्स – आज वैराइटी में!! सबा आजाद, नमित दास, गीतांजलि कुलकर्णी, रुमाना मोल्ला टू स्टार ‘मिनिमम’, आप्रवासी भारतीय ड्रामा, फीचर सेट इन बेल्जियम, प्लाटून वन फिल्म्स और एलानर फिल्म्स ने इसे प्रोड्यूस किया. शिलादित्य बोरा और राधिका लवू ने भी प्रोड्यूस किया. यह फिल्म जून 2022 में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. यह इंरनेशनल फिल्म राइटर-एक्ट्रेस रुमाना मोल्ला द्वारा निर्देशित पहली फिल्म में होगी.’”

सबा आजाद (Saba Azad Post) की इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने कमेंट में लिखा, “हे यू गोना किल दिस! ओई? ओई!” ऋतिक के इस कमेंट पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा, “हे फिंगर क्रॉस करती हूं मॉन अमौर (माई लव).” ऋतिक की मौसी कंचन रोशन ने भी उन्हें शुभकामनाएं भेजीं और बधाई दी. उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “बधाई हो सबा. लवली!”

A

सबा-ऋतिक डिनर डेट
ऋतिक और सबा (Hrithik Saba Dating) के एक दूसरे को डेट करने की खबरें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं. यह सब पिछले महीने की शुरुआत में डिनर डेट के बाद दोनों को हाथ पकड़े देखे जाने के बाद शुरू हुआ. बाद में सबा आजाद भी अपने परिवार के साथ समय बिताते नजर आए. इतना ही नहीं, दोनों एक-दूसरे के पोस्ट पर लगातार कमेंट भी करते हैं.

शादी के बारे में सोच रहे हैं ऋतिक
इन सबके बीच हाल ही में बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऋतिक रोशन सबा को लेकर ‘बहुत सीरियस’ हैं और उनके माइंड में शादी का विचार भी है. रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से दावा किया गया है कि दोनों कलाकार एक-दूसरे के साथ खुश हैं और फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर जैसा रिश्ता चाहते हैं.