Poonam Pandey Oops Moment: खिसक गया पूनम पांडे का छोटा सा टॉप, लोगों की टिकी रह गई नजरें
 

Poonam Pandey Oops Moment: पूनम पांडे (Poonam Pandey) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उन्हें आए दिन कहीं ना कहीं स्पॉट कर ही लिया जाता है. हाल ही में वो सायशा शिंदे के साथ देखी गईं और इस दौरान उन्होंने इतना छोटा टॉप पहना हुआ था कि ऊप्स मोमेंट की वो शिकार हो गईं.

रिएलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) के बाद पूनम पांडे की चर्चा हर ओर होने लगी है. कभी अपनी अतरंगी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से जानी जाने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) आज 'लॉक अप' की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं और आए दिन कहीं ना कहीं स्पॉट हो ही जाती हैं. हाल ही में उन्हें स्पॉट किया गया, जिसमें वो ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं लेकिन इसी ब्लैक टॉप की वजह से उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा.

पूनम का छोटा सा टॉप
पूनम पांडे (Poonam Pandey) हाल ही में फिटेड ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में नजर आईं. पूनम का ये टॉप इतना ज्यादा छोटा था कि वो बार उठा जा रहा था और इसी वजह से वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. पूनम पांडे सायशा शिंदे (Saisha Shinde) के साथ नजर आई थीं, उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए, जिसमें वो कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही थीं. 

पायल से भी मिलीं पूनम
रिएलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) खत्म होने के बाद से ही इस शो के कंटेस्टेंट आपस में काफी मेल-मिलाप कर रहे हैं सायशा के बाद पूनम हाल ही में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) से भी मिलीं. दोनों ने मैचिंग ब्लैक आउटफिट कैरी किए हुए थे. जाते-जाते पायल ने तो पूनम को अपनी बहन तक कह दिया. दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

वेब सीरीज के मिल रहे ऑफर
आपको बता दें, कि पूनम पांडे का रिएलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) में आना सफल हो गया है. पूनम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लॉकअप की ट्रॉफी उनके ल‍िए उतनी जरूरी नहीं थी. उनके ल‍िए जरूरी था कि लोग उनसे बात करें, कनेक्‍ट करें. पूनम का कहना था कि इस शो के बाद ज‍िस तरह का प्‍यार और इज्‍जत मुझे म‍िल रही है, मुझे ये बहुत पसंद आ रहा है क्‍योंकि मैं इसके ल‍िए तड़प रही थी, मैं काम क‍े ल‍िए तड़प रही थी. लॉकअप के बाद मुझे वेब सीरीज के ऑफर आ रहे हैं.