Omg! ये महिला एक साथ करने जा रही है दो शक्स से शादी, यहां जाने ये अनोखा मामला
 

महिला ने ऐलान किया कि वह दोनों से शादी करेगी। इसका मतलब यह हुआ कि महिला अपनी दोस्त से भी शादी करेगी और अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी शादी करेगी। वे तीनों काफी खुश हैं।

रिलेशनशिप की कई अजब-गजब कहानियां दुनियाभर से सामने आती रहती हैं लेकिन अब ऐसा लगता है कि रिश्तों का स्तर और भी आगे बढ़ गया है। रिलेशनशिप का एक ऐसा ही अनोखा मामला अमेरिका से सामने आया है जहां एक महिला ने यह निर्णय लिया है कि वह अपनी दोस्त और अपने बॉयफ्रेंड दोनों से एक साथ शादी करेगी। इतना ही नहीं वे तीनों एक साथ रिलेशनशिप में हैं।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के टेनेसी की है। द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला का नाम एंजेल बेली है और उसके बॉयफ्रेंड का नाम टायलर हेज है। इन दोनों ने जून 2018 में टिंडर पर मिलने के बाद एक दूसरे के साथ डेटिंग शुरू की थी। इसी बीच इस कपल ने जोड़े ने पिछले साल अप्रैल में अपने रिश्ते में एंजेल की एक पुरानी कॉलेज की सहेली सैम विक को भी जोड़ लिया।

रिपोर्ट के मुताबिक अपने बॉयफ्रेंड से पहले यह महिला अपनी दोस्त के साथ काफी समय से रहती थी। इतना ही नहीं महिला अपनी दोस्त को अपने कॉलेज के समय से जानती थी। इन तीनों की उम्र पच्चीस साल के आसपास ही है। महिला का कहना है कि उसकी भावनाएं दोनों के लिए एक जैसी हैं और वह दोनों के साथ रिलेशनशिप में रहना चाहती है।

इस रिश्ते में एक नया मोड़ तब आया जब महिला ने ऐलान किया कि वह दोनों से शादी करेगी। इसका मतलब यह हुआ कि महिला अपनी दोस्त से भी शादी करेगी और अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी शादी करेगी। वे तीनों काफी खुश हैं। रिपोर्ट में इनके सोशल मीडिया एकाउंट के हवाले से कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की गई हैं जिनमें वे काफी खुश दिख रहे हैं।